Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़अंबिकापुर: तालाब के पास मिले दो नवजात बच्चियों के शव, कुत्ते नोच-नोच...

अंबिकापुर: तालाब के पास मिले दो नवजात बच्चियों के शव, कुत्ते नोच-नोच कर खा रहे थे…

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में दो नवजात बच्चियों के शव तालाब किनारे से मिले हैं। दोनों बच्चियों के शवों को कुत्ते नोचकर खा रहे थे।

  • मणिपुर चौकी क्षेत्र का मामला, लोगों ने जानवरों को नोंचते देखा तो पुलिस को दी सूचना
  • बच्चियों के नाल भी लगी हुई थी, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव, मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में मंगलवार देर शाम तालाब के बाद दो नवजात बच्चियों का शव बरामद हुआ है। शव को कुत्ते नोच-नोचकर खा रहे थे। स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया है। घटना मणिपुर पुलिस चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल कॉलेज से करीब 150 मीटर की दूरी पर रानी तालाब के पास दोनों बच्चियों के शव पड़े हुए थे। बच्चियों की नाल भी लगी हुई थी। लोग शाम को उधर से निकले तो अंधेरे में कुत्ते कुछ नोंचते हुए दिखाई दिए। इस पर लोग मौके पर गए तो वहां बच्चियों के शव पड़े हुए थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

दोनों बच्चियों के मृत जन्म लेने की आशंका

चौकी प्रभारी प्रकाश यादव ने बताया कि आशंका है कि बच्चियां मृत पैदा हुई होंगी। इसके बाद परिवार वालों ने टीले पर दफना दिया होगा। कुत्तों ने उसे खोद लिया और खाने लगे होंगे। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। आसपास के क्षेत्रों के साथ ही मेडिकल कॉलेज में भी पैदा हुई बच्चियों का डाटा निकलवा रहे हैं। बच्चियों के चेहरों को कुत्तों ने बुरी तरह से नोच लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular