Tuesday, June 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाअग्रवाल सभा दर्री-जमनीपाली द्वारा सादगी से मनाया जाएगा श्री अग्रसेन जयंती समारोह…...

अग्रवाल सभा दर्री-जमनीपाली द्वारा सादगी से मनाया जाएगा श्री अग्रसेन जयंती समारोह… जयंती के उपलक्ष्य पर आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों को कराया जा रहा ऑनलाइन…

जमनीपाली/कोरबा कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अग्रवाल सभा दर्री जमनीपाली की ओर से अग्रसेन जयंती समारोह के उपलक्ष्य पर होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों को ऑनलाइन कराया जा रहा है सभा के सचिव मनोज अग्रवाल ने बताया कि कोरोनावायरस रोकथाम के लिए सामूहिक कार्यक्रमों को ऑनलाइन कराने का निर्णय लिया गया। इस योजना के तहत भी समाज में उत्साह का माहौल है सभी सामाजिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन मारवाड़ी युवा मंच के पदाधिकारियों के द्वारा कराया जा रहा है।


अग्रवाल सभा के अध्यक्ष प्रेम कुमार अग्रवाल ने बताया कि इस वर्ष अग्रसेन जयंती समारोह सादगी से मनाने का निर्णय लिया है। अध्यक्ष प्रेम अग्रवाल ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के कारण इस बार जयंती समारोह को संक्षिप्त रखा जाएगा आयोजन वाले दिन 17 अक्टूबर को महाराजा अग्रसेन जी की आरती होगी। प्रसाद व जलपान के रूप में पैक सामग्री प्रदान किया जाएगा। उक्त कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंस रखने, कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी श्रद्धालु को मास्क लगाने की अनिवार्यता रहेगी साथ ही कार्यक्रम स्थल पर सैनिटाइजेशन की व्यवस्था के साथ-साथ हैंडवाश से हाथ धुलवाने की व्यवस्था भी रखा जाएगा। श्रद्धालु जनों रोली मोली सहित अन्य पूजन सामग्री अपने साथ लानी होगी। अग्रवाल महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती सत्यभामा देवी अग्रवाल एवं मारवाड़ी युवा मंच की ओर से मनीष अग्रवाल ने भी जयंती समारोह को सादगी के साथ सफल बनाने की अपील किया है।
अग्रवाल सभा के सचिव मनोज अग्रवाल ने बताया कि आयोजित खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत करने व अन्य आयोजनों के साथ-साथ अग्रवाल समाज के सम्मानित सदस्य आशीष कुमार को नगर पालिक निगम कोरबा में एल्डरमैन बनाए जाने के लिए सम्मान कार्यक्रम के आयोजन हेतु दिनांक 11 अक्टूबर को रात्रि 7:00 बजे एक आवश्यक बैठक, प्रेस एजेंसी साडा कॉलोनी जमनीपाली में आहूत की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular