Saturday, March 2, 2024
HomeUncategorizedअमित शाह ने लिया बंगाल से TMC को उखाड़ने का प्रण, जय...

अमित शाह ने लिया बंगाल से TMC को उखाड़ने का प्रण, जय श्रीराम के उद्घोष के साथ ममता पर किए ये वार…

मिदनापुर/ पश्चिम बंगाल के मिदनापुर की रैली में होम मिनिस्टर अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने रैली की शुरुआत ‘भारत माता की जय’ के उद्घोष के साथ शुरुआत की तो रैली के अंत में ‘जय श्री राम’, ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ के साथ भाषण खत्म किया। भाषण के शुरुआत में उन्होंने रैली में मौजूद लोगों से कहा कि दोनों हाथ उठाए और बदलाव की मुठ्ठी भिचे और इतनी जोर से नारा लगाए कि कलकत्ता में ममता दीदी के कान तक आवाज जाए। इस तरह से अमित शाह ने रैली के आखिर में लोगों से पहले तीन बार जय श्री राम और एक-एक बार भारत माता की जय और वंदे मातरम का नारा लगवाया। इसके साथ ही उन्होंने टीएमसी की सरकार को उखाड़ फेंकने का प्रण करवाया।

अमित शाह की मिदनापुर रैली की खास बातें
 
1-  पश्चिम बंगाल में हमारे साथ एक एमपी, नौ एमएलए, एक एक्स मिनिस्टर, एक एमओएस, 15 काउंसलर, 45 चेयरमैन और जिला पंचायत के दो अध्यक्ष जुड़े हैं। कांग्रेस, टीएमसी, सीपीएम के अच्छे लोग आज पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करने के लिए बीजेपी में शामिल हो गए हैं। https://cdn.jwplayer.com/players/UCe6Kb7L-SBGWwnIq.html

2- दीदी कहती है कि भाजपा दल बदल का आती है। दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं कि आपकी मूल पार्टी कौन सी है- तृणमूल कांग्रेस थी क्या? जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तब वो दल बदल नहीं था? चुनाव आते आते ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी।

3- ममता बनर्जी ने मां, माटी, मानुष को तोलाबाजी, भतीजाबाद और भ्रष्टाचार में बदला। केंद्र जो किसानों को पैसा दे रही है, वह बंगाल में किसानों को क्यों नहीं मिलने दिया जा रहा है। जब तक ममता बनर्जी रहेंगी गरीबों को आयुष्मान योजना का लाभ नहीं मिलेगा।

3- कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता। मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि संसद के चुनाव के अंदर कहते थे कि भाजपा का खाता नहीं खुलेगा। हमारे दिलीप घोष की आध्यक्षता और मोदी जी के नेतृत्व में 18 सीटें भाजपा ने जीती हैं।

4- जब विधानसभा चुनाव का परिणाम आए देख लेना इस बार 200 सीटों से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। आपने वादा किया था बंगाल के विकास का। बंगाल का तो विकास नहीं हुआ यहां टोलबाजी बढ़ गई। आपने वादा किया था भ्रष्टाचार हटाने का, मोदी जी ने अंफान तूफान के लिए जो पैसा भेजा था टीएमसी के गुंडों को दे दिया। मोदी जी ने गरीबों के लिए जो राशन भेजा वह टीएमसी के गुंडें चपत कर गए। कोर्ट को सीएजी जांच का आदेश देना पड़ा। ममता बनर्जी आपको शर्म आनी चाहिए। 

5- हमारी पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले के वाहनों पर हमला किया गया। हम डर जाएंगे क्या? हमारे 300 से ज्यादा कार्यकर्ता मारे गए हैं। आप जितनी हिंसा करोगी, बीजेपी के कार्यकर्ता उतने जोर से आपका सामना करेंगे। कितने लोगों को मारेंगी, पूरा बंगाल आपके खिलाफ खड़ा हो गया है।

6- बंगाल में सभी समस्याओं का समाधान केवल भारतीय जनता पार्टी कर सकती है। चुनाव तक हम सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को टीएमसी को हराने का काम करना है। कांग्रेस, टीएमसी और लेफ्ट से आने वाले सभी नेताओं और उनके साथियों का मैं मन से बीजेपी में स्वागत करता हूं।

7- बंगाल की जनता का आह्वान करता हूं- आपने तीन दशक तक कांग्रेस को मौका दिया, लेफ्ट को दिया, 10 साल ममता दिया, पांच साल बीजेपी को दे दीजिए, हम बंगाल को सोनार बांग्ला बना देंगे।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular