Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरअसली रेट पर नकली माल: रायपुर के दो कारोबारियों के सेंटर्स पर...

असली रेट पर नकली माल: रायपुर के दो कारोबारियों के सेंटर्स पर छापा, बड़े ब्रांड का लोगो लगाकर बेच रहे थे नकली ऑटो पार्ट्स…

  • टिकारापारा थाना इलाके की दुकानों में दी गई दबिश
  • 90 हजार का नकली माल किया गया बरामद

रायपुर शहर के दो कारोबारियों के पास से ब्रांडेड कंपनी के नकली ऑटो पार्ट बरामद किए गए हैं। दिल्ली से आई एक इन्वेस्टिगेशन टीम ने इसका खुलासा किया। जांच के दौरान दोनों ही कारोबारियों के ठिकानों से बड़ी मात्रा में असली की तरह दिखने वाले नकली प्रोडक्ट मिले। इसके बाद इन्हें टिकरापारा थाना पुलिस को सौंप दिया गया । करीब 90 हजार रुपए का नकली सामान मिला है। दुकानदार इन्हें ओरिजनल बताकर बेच रहे थे। एक ऑटो पार्ट कंपनी के लिए काम करने वाले दिलीप कुमार ने इस मामले में शिकायत की थी।

दुकान के अलावा कारोबारियों के घर की जांच की गई।

दुकान के अलावा कारोबारियों के घर की जांच की गई।

दिलीप कुमार ने बताया कि पिछले काफी लंबे समय से इन्हें शिकायत मिल रही थी कि रायपुर में कुछ बड़ी कंपनियों के नकली ऑटो पार्ट्स बेचे जा रहे हैं। टीम ने मठपारा के एक ऑटो पार्ट्स दुकान की जांच की। दुकान के संचालक शैलेश अग्रवाल के पास से नकली सामान बरामद किया गया । इसके अलावा सिद्धार्थ चौक इलाके में स्थित जितेश तलरेजा के सेंटर पर भी जांच के दौरान नकली ऑटो पार्ट्स मिले। इन कारोबारियों के पास से स्टीलबर्ड कंपनी के पार्ट्स मिले हैं। इन्हें असली बताकर ऊंचे दामों पर बेचा जा रहा था। प्रोडक्ट की पैकेजिंग भी असली की तरह ही थी। पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular