Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़आत्महत्या: बुआ और भतीजी ने लगाई फांसी; एक ही दुपट्टे से लटकी...

आत्महत्या: बुआ और भतीजी ने लगाई फांसी; एक ही दुपट्टे से लटकी मिली दोनों की लाश, लड़कों से मोबाइल पर बात करते देख परिजनों ने लगाई थी डांट…

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के साधवानी के जंगल में डैम के पास बुआ और भतीजी की लाश फांसी के फंदे से लटकती मिली है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते ख़ुदकुशी की है। लड़कियों के बैग से लड़कों के फोटो मिले हैं। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मामला गौरेल्ला क्षेत्र के विशंभर टोला ग्राम पंचायत साधवानी का है, रामबाई और उसकी 16 वर्षीय भतीजी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। मोबाइल पर बात करते देख परिजनों ने डांट लगा दी। इसके बाद दोनों 2 अक्टूबर को नहाने जाने के बहाने से भाग निकली। उनके नहीं मिलने पर परिजन शाम को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामला दर्ज होने के बाद युवती दोनों 4 अक्टूबर को कोर्ट में इलाके में डायल 112 की टीम को मिल गई। पुलिस दोनों को पकड़ कर घर ले जा रही थी। इस दौरान टॉयलेट जाने का झांसा देकर भाग निकले।

बताया जा रहा है कि पुलिस हिरासत से भागने के बावजूद उनकी तलाश नहीं की गई। इसके बाद दोनों लड़कियों के शव सोमवार देर शाम साधवानी के जंगल में डैम के पास लटके मिले। जब खेत में किसान शाम को पहुंचा तो दोनों के शव मिलेन की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मंगलवार को दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है। वहीं जांच के दौरान लड़कियों के बैग से लड़कों के फोटो मिले हैं। ऐसे में प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular