Thursday, February 22, 2024
Homeदेश-विदेशआरक्षक और पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, घर से गायब 15...

आरक्षक और पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, घर से गायब 15 साल की बेटी और उसके दोस्तों पर शक…

पुलिस आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम की हत्या की गई है।

  • दोहरे हत्याकांड के पीछे पारिवारिक विवाद हो सकती है वजह
  • घर के दो हिस्सों में रहता था परिवार, 15 वर्षीय बेटी घर पर मौजूद नहीं
  • कमरे में पड़ी थी खून से सनी लाश

इंदौर/ एरोड्रम थाना क्षेत्र में पुलिस आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। इसका खुलासा गुरुवार सुबह होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद एरोड्रम पुलिस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। प्रारंभिक जानकारी अनुसार हत्या पारिवारिक विवाद के चलते होना बताई जा रही है। पुलिस आसपास सीसीटीवी कैमरे और अन्य जानकारी जुटा रही है।

एरोड्रम पुलिस मामले में जानकारी जुटा रही है, सीसीटीवी कैमरे भी जांचे जा रहे हैं।

एरोड्रम पुलिस मामले में जानकारी जुटा रही है, सीसीटीवी कैमरे भी जांचे जा रहे हैं।

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के अनुसार घटना एरोड्रम थाने के रुक्मणि नगर की है। यहां रहने वाले 15वीं बटालियन में पदस्थ आरक्षक ज्योति प्रसाद और नीलम की सुबह खून से लथपथ लाश घर पर मिली। संभवत: पारिवारिक विवाद के कारण देर रात हत्या की गई है। सूत्रों के अनुसार मकान दो भाग में है। एक में ज्योति के माता-पिता रहते हैं, जबकि दूसरे भाग में आरक्षक अपने 18 साल के बेटे और 15 साल की बेटी सहित पत्नी के साथ रहते थे। बेटा दूसरे भाग में आरक्षक के माता-पिता के साथ सो रहा था, जबकि बेटी घटना वाले घर पर थी।

सुबह बेटा उठा और अपने घर पहुंचा तो माता-पिता की लाश देख चीख उठा। आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया और आलाधिकारियों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि 15 साल की बेटी घर पर मौजूद नहीं है। लोगाें का कहना है कि शर्मा दंपती प्रतिदिन अलसुबह ही उठ जाया करते थे। गुरुवार को दिन निकलने के बाद भी इनका दरवाजा नहीं खुला। बेटे के आने के बाद जब दरवाजा खाेला गया ताे यहां खून से सनी लाश पड़ी थी। यह भी अंदेशा भी लगाया जा रहा है कि लूट के इरादे से हत्या की गई हो।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular