Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-विदेशआशिकी फेम राहुल रॉय को आया ब्रेन स्ट्रोक, नानावटी अस्पताल में एडमिट...

आशिकी फेम राहुल रॉय को आया ब्रेन स्ट्रोक, नानावटी अस्पताल में एडमिट…

1990 में आई सुपरहिट फिल्म आशिकी से अपने करियर का आगाज करने वाले एक्टर राहुल रॉय ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए हैं. एक्टर करगिल में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

मुंबई : 1990 में आई सुपरहिट फिल्म आशिकी से अपने करियर का आगाज करने वाले एक्टर राहुल रॉय ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए हैं. एक्टर करगिल में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. लेकिन शूटिंग के दौरान उनकी अचानक से तबीयत बिगड़ी और उन्हें आनन-फानन में मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया. पीटीआई के मुताबिक राहुल को दो दिन पहले ही नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

राहुल रॉय हुए ब्रेन स्ट्रोक का शिकार

 रिपोर्ट के मुताबिक तो 52 वर्षीय राहुल रॉय  इस समय ICU में एडमिट हैं. उन्हें प्रोग्रेसिव ब्रेन स्ट्रोक आया है. लेकिन बताया जा रहा है कि एक्टर सुरक्षित हैं और ट्रीटमेंट पर ठीक से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं. उन्हें ठीक होने में अभी कुछ समय लग सकता है. लंबे समय बाद किसी फिल्म में एक्टिंग करने जा रहे राहुल रॉय को यूं ब्रेन स्ट्रोक आना सभी को हैरान कर गया है. एक्टर के तमाम फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं.

आशिकी फिल्म से कमाया नाम

राहुल रॉय के फिल्मी करियर की बात करें तो एक्टर ने साल 1990 में आशिकी के जरिए अपना डेब्यू किया था. उस फिल्म से उनको ऐसी शोहरत मिली कि उन्होंने इसके बाद सीधे 47 फिल्में साइन कर डाली. लेकिन आशिकी के बाद एक्टर का जादू सिर्फ और सिर्फ फीका होता गया और वे लाइमलाइट से दूर हो गए. इसके बाद राहुल बिग बॉस का सीजन 1 जीतकर जरूर फिर सुर्खियों में आए थे लेकिन वो मंच भी उन्हें उस सफलता पर नहीं पहुंचा पाया जिसकी वे उम्मीद लगाए बैठे थे. अब इतने सालों बाद एक्टर फिल्म LAC- Live the Battle में नजर आने वाले हैं. एक्टर इस फिल्म की शूटिंग करगिल में कर रहे थे. लेकिन उनकी सेहत की वजह से ये प्रोजेक्ट भी बीच मझधार में फंस गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular