Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तरप्रदेशकलेक्टर की पत्नी का रोते हुए वीडियो हुआ वायरल ; IAS पति...

कलेक्टर की पत्नी का रोते हुए वीडियो हुआ वायरल ; IAS पति पर लगाए कई गंभीर आरोप…परन्तु शाम होते होते आया कहानी में ट्विस्ट… जानिये क्या है पूरा मामला….

ललितपुर (उत्तरप्रदेश) । कलेक्टर की पत्नी का सोशल मीडिया पर रोते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वो अपने IAS पति के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगा रही है, वहीं ससुराल वालों के खिलाफ भी वो कई शिकायतें कर रही है। सोशल मीडिया में वायरल ये वीडियो यूपी के ललितपुर कलेक्टर अन्नवि दिनेश कुमार की पत्नी का है। हालांकि इस मामले में नया ट्विस्ट उस वक्त आ गया, जब देर शाम कलेक्टर पति के साथ बैठी पत्नी का एक और वीडियो सोशल मीडिया में सामने आ गया, जिसमें वो इस पूरे आरोपों को खारिज करती दिख रही है। अब दोनों वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

इससे पहले, इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लोगों ने डीएम की पत्‍नी को न्‍याय दिलाने की मांग की थी। वायरल वीडियो में डीएम की पत्‍नी ने आरोप लगाया था कि उनके पति दूसरी शादी करना चाहते हैं और उनके साथ ससुरालीजनों ने काफी मारपीट की है। उनके हाथ में बहुत दर्द हो रहा है। उन्‍होंने दावा किया कि उसे कमरे में बंदकर पति और अन्‍य लोग टार्चर करते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद ललितपुर में तरह तरह की चर्चाएं चल रही थी।

बाद में आए एक दूसरे वीडियो में राजकुमारी अपने पति अन्‍नावि दिनेश कुमार के साथ बैठी दिखीं। उन्‍होंने बताया कि शनिवार को वह काफी गुस्‍से में थीं। बहुत टेंशन था उन्‍हें, साथ ही डिप्रेशन में भी थीं, इसलिए ये सब बोल दिया था। यह उनका पूरी तरह से व्‍यक्तिगत मामला है। उनका वीडियो कैसे वायरल हुआ और किसने किया इस बारे में उनको बिलकुल जानकारी नहीं है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular