Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : कोरोना पॉजेटिव महिला ने हॉस्पिटल की छत से लगाई छलाँग..24...

कोरबा : कोरोना पॉजेटिव महिला ने हॉस्पिटल की छत से लगाई छलाँग..24 घंटे मे दो बार आत्महत्या का किया प्रयास…

कोरबा : कोरोना पॉजेटिव महिला के खुदकुशी की कोशिश से सनसनी फैल गयी है। महिला ने 24 घंटे भीतर दूसरी बार जान देने की कोशिश की है, हालांकि फिलहाल महिला को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला का पूरा परिवार कोरोना पॉजेटिव बताया जा रहा है। हालांकि महिला ने जान क्यों देने की कोशिश की, इस बारे में पुलिस जांच कर रही है। लेकिन 24 घंटे के भीतर दो बार खुदकुशी की कोशिश ने कोविड सेंटर में सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बिलासपुर के सिम्स में भर्ती कराया जा रहा है।

महिला बालको क्षेत्र की रहने वाली है और कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजेटिव पायी गयी थी। महिला के पति और दो बच्चे भी कोरोना पॉजेटिव हैं। 29 वर्षीय महिला को पहले बालको के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया था। कल वहां महिला ने सेनेटाइजर पीकर जान देने की कोशिश की।

आनन-फानन में स्वास्थ्यकर्मियों ने कोरोना संक्रमित महिला को बालको को कोविड हास्पीटल में भर्ती कराया। आज फिर से उस महिला ने अस्पताल के पहली मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की। महिला बुरी तरह से जख्मी है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस इस मामले में घरेलू विवाद को लेकर भी जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular