Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा जिले के कोरोना संक्रमित युवक और वृद्ध की मौत...एक का जाँजगीर...

कोरबा जिले के कोरोना संक्रमित युवक और वृद्ध की मौत…एक का जाँजगीर और दूसरे का बिलासपुर के अस्पताल में हुआ निधन..


कोरबा (बीसीसी न्यूज़ 24) कोरबा जिले के दो और कोरोना संक्रमित ज़िंदगी की जंग हार गए है। जिले के निवासी एक संक्रमित मरीज़ का जाँजगीर चम्पा के विशेष कोविड अस्पताल में निधन हुआ तो दूसरे ने बिलासपुर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इन्हें मिलाकर जिले के 25 कोविड संक्रमित अब तक ज़िंदगी की जंग हार चुके है।
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार कोरबा के रामपुर की हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी 22वर्षीय युवक की बिलासपुर के केयर एण्ड क्योर अस्पताल में कल रात मौत हो गई। युवक को कोरोना संक्रमित होने पर इलाज के लिए बिलासपुर के अस्पताल मे भर्ती किया गया था। आज परिजनों की सहमति से युवक का अंतिम संस्कार भी कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए जिला प्रशासन बिलासपुर की निगरानी मे बिलासपुर में ही कर दिया गया।
कोरबा जाँजगीर चम्पा जिले की सीमा पर बसे सुकरीकला गाँव निवासी 50 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति को कल तबियत बिगड़ने पर सुबह जाँजगीर के विशेष कोविड अस्पताल मे भर्ती किया गया था। मरीज़ पहले ही लकवाग्रस्त था और तबियत ख़राब होने पर अस्पताल मेन भर्ती कराया गया था। उन्हें पहले से ही हृदय रोग भी था । इलाज के दौरान मरीज़ का टेस्ट करने पर कोरोना पाजीटिव रिपोर्ट आई थी। साँस लेने में तकलीफ़ के बढ़ने पर उन्हें आईसीयू में रख इलाज किया जा रहा था जहाँ उनकी कल देर रात मृत्यु हो गई। मरीज़ का अंतिम संस्कार जिला प्रशासन की निगरानी में कोविड के दिशा निर्देशो का पालन करते हुए कल किया जाएगा।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular