Tuesday, June 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा ट्रिपल मर्डर अपडेट: बड़े भाई का साला ही निकला हत्यारा, वारदात...

कोरबा ट्रिपल मर्डर अपडेट: बड़े भाई का साला ही निकला हत्यारा, वारदात के बाद अस्पताल में हो गया था भर्ती..पुलिस को गुमराह करने हथियार और खून से सने कपड़े छुपाए…

कोरबा 21 अप्रैल 2021 । कोरबा में पूर्व डिप्टी सीएम स्व.प्यारेलाल कंवर के बेटे-बहु और पोती की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक हरीश कंवर के बड़े भाई के साले परमेश्वर को गिरफ्तार किया है।बताया जा रहा है कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी परमेश्वर ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर इस विभत्स हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया। भैसमा में हरीश कंवर के घर पर जब इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था, तब हरीश कंवर की नींद खुल गयी थी, और उसने बचाव में संघर्ष भी किया।

इस दौरान धारदार हथियार से आरोपी परमेश्वर के चेहरे पर भी गंभीर चोट लगी, लेकिन खून के प्यासे हत्यारो ने बड़ी ही निर्ममता से हरीश कंवर उसकी पत्नी और 4 साल की मासूम बेटी की हत्या कर मौके से फरार हो गये। ग्राम सलिहाभाठा में रहने वाला मुख्य आरोपी परमेश्वर ने मौके से भागने के दौरान खून से सने अपने कपड़े और हथियार को रास्ते में ही ठिकाने लगा दिया, और फिर बिना कपड़ो के ही अपने घर पहुंचा।घर वालों के पूछने पर उसने सड़क दुर्घटना में घायल होने की जानकारी देने के बाद घर मे दोबारा कपड़े पहनने के बाद घर से निकलकर करतला अस्पताल पहुँचा और वहां भर्ती हो गया। डाक्टरो की पूछताछ में भी आरोपी ने सड़क दुर्घटना में घायल होने की बात कही। उधर इस हत्याकांड की जानकारी मिलते ही कोरबा एस.पी.अभिषेक मीणा ने बिना समय बर्बाद किये हत्याकांड से जुड़े सारे पहलुओं की जांच शुरू कर दी थी।

मामले की तफ्तीश के कुछ देर बाद ही इस हत्याकांड से जुड़े अहम सुराग पुलिस के हाथ लग गए थे। लिहाजा पुलिस ने करतला अस्पताल पहुंचकर घायल परमेश्वर से जानकारी लेने का प्रयास किया गया। चेहरे पर धारदार हथियार से लगे चोट के निशान के सबंध में पूछे जाने पर उसने पुलिस को गोलमोल जवाब देकर गुमराह करने का प्रयास किया गया,लिहाजा पुलिस टीम ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से हिरासत में लेकर थाना ले आई।

गिरफ्तारी के दौरान भी आरोपी शराब के नशे में धुत्त था, लिहाजा पुलिस अधिकारी आरोपी से वारदात की असल वजह और इस पूरे वारदात के मास्टर माईंड के संबंध में गहनता से पूछताछ कर रही है। सूत्रों की माने तो इस पूरे हत्याकांड में हत्यारा परमेश्वर की बहन या फिर जीजा जो कि हरीश कंवर का बड़ा भाई है वारदात के मास्टर माईंड हो सकते है। फिलहाल पुलिस ने इस ट्रीपल मर्डर की अनसुलझी गुत्थी को पूरी तरह से सुलझा लिया है। शाम तक इस पूरे वारदात के मास्टर माईंड और हत्या की मुख्य वजह सामने आ जायेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular