Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा न्यूज़: कोरोना से जंग के लिए बालाजी कोविड अस्पताल को मिले...

कोरबा न्यूज़: कोरोना से जंग के लिए बालाजी कोविड अस्पताल को मिले दस नये नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर… बालको ने अस्पताल प्रबंधन को सौंपे एनआईव्ही, कलेक्टर ने जताया आभार


कोरबा 23 अप्रैल 2021/कोरबा में बढ़ते कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए अब सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम और स्वयं सेवी संस्थाएं भी आगे आ रहीं हैं। जिले में जैसे-जैसे कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है उसे रोकने और नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन का जज्बा और जोश भी बढ़ रहा है। इस जोश को जिले के स्वयंसेवी संगठनों के साथ-साथ सेवाभावी नागरिकों तथा औद्योगिक और व्यवसायिक संगठनों ने सहयोग करके और भी अधिक गति प्रदान की है । आज सामाजिक उत्तरदायित्व निभाते हुए बालको प्रबंधन ने बालाजी कोविड अस्पताल में कोरोना मरीजों के ईलाज के लिए दस नए नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर अस्पताल प्रबंधन को सौंपे। बालको की ओर से प्रतिनिधि श्री अवतार सिंह ने बालाजी कोविड अस्पताल के लिए एसडीएम श्री सुनील नायक को यह दस नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर सौंपे। इन वेंटिलेटरों के मिल जाने से बालाजी अस्पताल की ऑक्सीजन युक्त बिस्तरों की संख्या 60 से बढ़कर 70 हो गई है। इस दौरान डिप्टी कलेक्टर श्री आशीष देवांगन और अस्पताल कंसल्टेंट डाॅ. देवेन्द्र गुर्जर भी मौजूद रहे।


कलेक्टर बोली: कोरोना से जीतने सभी को निभानी होगी सहभागिता की जिम्मेदारी, संकट की घड़ी में मदद के लिए धन्यवाद – कोरोना मरीजों को ईलाज के लिए दस नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर दिए जाने पर कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल ने जिला प्रशासन की ओर से बालको प्रबंधन को धन्यवाद ज्ञापित किया है। दस नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर मिलने की सूचना पर कलेक्टर ने बालको प्रबंधन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना का संक्रमण जिले में तेजी से फैल रहा है। ऐसी विषम परिस्थितियों में कोरोना की जंग जीतने के लिए सभी को मिलकर अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। इन दस नॉन इनवेसिव वेंटिलेटरों से अब अस्पताल में गंभीर रुप से पीड़ित कोरोना मरीजों को आक्सीजन सप्लाई में सहायता मिलेगी और अस्पताल की क्षमता में बढ़ोत्तरी होगी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular