Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: शिक्षा अधिकारी के मकान में हुई चोरी; अलमारी तोड़ कर लाखों...

कोरबा: शिक्षा अधिकारी के मकान में हुई चोरी; अलमारी तोड़ कर लाखों रुपए कीमती सोने के जेवरात ले भागे चोर..पास ही रखें डेढ़ लाख रुपए को हाथ तक नहीं लगाया…मामले की छानबीन जारी….

कोरबा । कोरबा जिले के करतला विकासखंड में पदस्थ खंड शिक्षा अधिकारी संदीप पांडेय के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एमपी नगर कॉलोनी स्थित आवास में चोरी हो गई।आज सुबह नौकरानी ने इसकी सूचना बीईओ को दी।
संदीप पांडेय अपने परिवार सहित बुधवार से बिलासपुर गए हुए थे।चोरी की सूचना मिलते ही वे कोरबा वापस लौटे। दूसरी ओर वारदात की जानकारी होने पर कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा, रामपुर पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी निरीक्षक पौरुष पुर्रे मातहतों के साथ घटनास्थल पहुंचे। पाया गया कि मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर घुसे चोरों ने अलमारी को भी तोड़ा और यहां रखे लाखों रुपए कीमती सोने के जेवरात अपने साथ ले गए। जिस जगह पर जेवरात रखे थे वहीं करीब डेढ़ लाख रुपए नगदी रकम भी रखी हुई थी जिसे चोरों ने हाथ तक नहीं लगाया। पूरी नगदी छोड़कर जेवरात ले भागे चोरों की करतूत पर भी संदेह हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली है। घटनास्थल का अवलोकन डॉग स्क्वाड के द्वारा किया गया। फोरेंसिक एक्सपर्ट द्वारा मुख्य दरवाजा, अलमारी से अज्ञात चोरों के संबंध में सुराग तलाशने की कवायद जारी रखी गई है। रामपुर प्रभारी श्री पुर्रे ने बताया कि प्रकरण में तहकीकात की जा रही है। चोरी हुए जेवरातों की कीमत का आंकलन अभी नहीं हो सका है। चोर अपने साथ नगदी रकम क्यों नहीं ले गए, यह भी एक सवाल बना हुआ है। उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में मामले को सुलझाने का प्रयास जारी है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular