Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : SECL बलगी कॉलोनी में नाबालिग की हत्या मामले में हुआ...

कोरबा : SECL बलगी कॉलोनी में नाबालिग की हत्या मामले में हुआ खुलासा ; पड़ोसी युवक ही निकला हत्यारा… मोबाइल पर प्रेमिका से बात नहीं कराने पर दिया घटना को अंजाम….

कोरबा : प्रेमिका से मोबाइल पर बात नहीं कराने से क्षुब्ध होकर युवक ने किशोरी की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी को 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बलगी में रहने वाले लक्ष्मण जांगड़े की नातिन भूमि सोनवानी बचपन से अपने नाना के घर रहती थी 3 नवंबर को लक्ष्मण के बहू और बेटे कृषि कार्य से ग्राम गोढ़ी गए हुए थे 5 नवंबर को लक्ष्मण जांगड़े ड्यूटी जाने के लिए शाम 4:00 बजे रवाना हुआ रात को 12 बजे जब घर वापस लौटा तो देखा यह भूमि जमीन पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी ।उसने घटना की जानकारी बांकी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची । इसके साथ ही डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच गए थे । पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की ।इस दौरान मृतिका के मोबाइल से पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि लक्ष्मण जांगड़े के पड़ोस में रहने वाला सुनील रात्रे जो भूमि के मामा नरेंद्र जांगरे का मित्र था । वह अक्सर उनके घर आना-जाना किया करता था। सुनील का बलगी में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग था। युवती की दूसरे जगह शादी हो चुकी थी सुनील भूमि से अक्सर अपनी प्रेमिका से उसके मोबाइल पर कराने के लिए दबाव बनाता था । घटना के दिन भी रात 8:30 बजे सुनिक भूमि के घर पहुंचा।उस दौरान वो अकेली थी। उसने भूमि से प्रेमिका से बात कराने के लिए कहने लगा भूमि ने बात कराने से इनकार कर दिया जिससे वह नाराज हो गया। उसने फिर से उस पर दबाव बनाया लेकिन भूमि ने मना कर दिया । गुस्से से उसने भूमि का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और वह बच ना जाए यह सोचकर उसने किचन में रखे चाकू से उसका गला रेत दिया। चाकू में लगे खून को उसने उसके घर के बेसिन पर साफ कर चुपचाप अपने घर चला गया । कपड़े पर लगे खून को भी वह घर जाकर धोकर साफ कर दिया । दूसरे दिन सुबह वह भतीजी को इलाज कराने के नाम पर रायपुर के लिए रवाना हो गया ।पुलिस ने सुनील को रायपुर से बुलाया और पूछताछ की । कड़ाई सेपूछताछ के उसने दौरान हत्या करना स्वीकार किया । बांकी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular