Friday, April 19, 2024
Homeकोरोनाकोरोना इफेक्ट: बंगाल में अब नहीं होगी PM की बड़ी रैली, छोटी...

कोरोना इफेक्ट: बंगाल में अब नहीं होगी PM की बड़ी रैली, छोटी सभा करेंगे मोदी, मात्र 500 लोगों को इजाजत

कोरोना संक्रमण को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है. बंगाल में पीएम मोदी की बड़ी रैलियां अब नहीं होंगी. अब पीएम मोदी छोटी छोटी जनसभा करेंगे. इन जनसभाओं में 500 से ज्यादा लोगों को उपस्थित रहने की इजाजत नहीं होगी. कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी सहित सभी नेताओं की पश्चिम बंगाल में छोटी छोटी सभाएं कराने का फैसला लिया है.

इसके अलावा बीजेपी बंगाल में 6 करोड़ मास्क बांटेगी. इसके अलावा पार्टी ने सैनिटाइजर बांटने का भी फैसला किया है. बीजेपी मंगलवार से बंगाल में मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान शुरू करने जा रही है. 

बता दें कि बढ़ते कोरोना मामलों के बीच बंगाल में बीजेपी की रैलियां लगातार जारी थी, इसके लेकर पार्टी की आलोचना हो रही थी. आज तक से खास बातचीत में गृह मंत्री और पार्टी नेता अमित शाह ने कहा था कि बीजेपी इस बारे में जल्द फैसला करने वाली है. 

इसके बाद सोमवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को ये फैसला लिया है. इसके तहत बीजेपी ने तत्काल प्रभाव से बड़ी रैलियों पर रोक लगा दी है. बीजेपी अब कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए छोटी छोटी जनसभाएं करेंगी. इसके तहत खुले स्थानों में पार्टी जनसभाएं करेंगी. इन जनसभाओं में 500 लोग ही मौजद रह सकते हैं.

बीजेपी मंगलवार से राज्य में अपना बूथ कोरोना मुक्त अभियान शुरू करने जा रही है. इसके तहत पार्टी 6 करोड़ मास्क बांटेगी और सैनिटाइजर भी लोगों को दिए जाएंगे. 

बीजेपी सभी राज्यों में कोविड डेस्क और हेल्पलाइन नंबर बनाएगी. बता दें कि बंगाल में अभी 3 चरणों का चुनाव है. राज्य में अब 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. नतीजे 2 मई को आएंगे. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular