Thursday, February 22, 2024
Homeकोरोनाकोरोना मरीजों को टेंशन मुक्त करने के लिए डॉक्टर्स ने अपनाया ये...

कोरोना मरीजों को टेंशन मुक्त करने के लिए डॉक्टर्स ने अपनाया ये तरीका… सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

वडोदरा। देशभर में कोरोना मरीजों की बाढ़ आई हुई. कई अस्पतालों से कोरोना मरीजों के भागने की खबर भी आई है. अक्सर कोरोना मरीज टेंशन में आकर आत्मघाती कदम उठाते हैं. इन सबसे निजात दिलाने के लिए डॉक्टर्स ने एक अनोखी तरकीब निकाली है. डॉक्टर्स की टीम कोरोना से संक्रमित और संक्रमण से घबराए मरीजों को स्ट्रेस फ्री कर रहे हैं. डॉक्टर्स और नर्स कोरोना मरीजों को टेंशन मुक्त कर रहे हैं, जिसे लोग खूब पंसद कर रहे हैं. ये तरीका अपनाने की अपील भी की जा रही है.

दरअसल, वडोदरा के एक अस्पताल का वीडियो सामने आया है, जिसमें डॉक्टर्स और नर्स कोरोना मरीजों के सामने एक फिल्मी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को वडोदरा के पारुल सेवाश्रम अस्पताल के कोविड जनरल वॉर्ड ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. अस्पताल में डॉक्टर्स और नर्स कोरोना मरीजों को हिम्मत दे रहे हैं. उनकी अच्छी देखभाल कर रहे हैं.

बेड पर लेटे मरीजों को कर रहे टेंशन मुक्त

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर्स और नर्स पीपीई किट पहने हुए हैं. बेड पर लेटे मरीजों के सामने हिंदी फिल्म के गाने ‘सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा…’ पर मजेदार डांस कर रहे हैं. इतना ही नहीं, मरीज भी बेड पर लेटकर ही उनके साथ ठुमके लगा रहे हैं. वॉर्ड में मौजूद सभी मरीज काफी खुश नजर आ रहे हैं.

अपनी हिम्मत न हारें और न ही निराश हों

डॉक्टर्स डांस करते हुए हर एक मरीज के बेड के पास जा रहे हैं और उनके सामने डांस कर रहे हैं. वीडियो देखकर यही लग रहा है कि डॉक्टर्स चाहते हैं कि उनके मरीज खुश रहे ताकि वो अपनी हिम्मत न हारें और न ही निराश हों, जिससे कि वो जल्दी ठीक और स्वस्थ हो सकें.

हिम्मत बांध रहा वीडियो

बता दें कि देशभर में एक बार फिर से कोरोना का कहर तेजी से फैल रहा है. कई राज्यों में कर्फ्यु लगा दिया गया है, तो वहीं कई राज्यों में लॉकडाउन की स्थिति बन गई है. श्मशान घाट और अस्पतालों में हर जगह कोरोना का कहर दिखाई दे रहा है. जहां एक तरफ अस्पतालों में कोरोना मरीजों को सही इलाज नहीं मिल पा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ शमशान घाटों पर भी शवों की कतार लगी हुई है. ऐसे में ये वीडियो कोरोना मरीजों को हिम्मत दे रहा है.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular