Saturday, March 2, 2024
Homeकोरोनाकोविड-19: PM मोदी ने रद्द किया बंगाल का चुनावी दौरा, कोरोना पर...

कोविड-19: PM मोदी ने रद्द किया बंगाल का चुनावी दौरा, कोरोना पर कल करेंगे हाई लेवल बैठक…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के लिए मैं कल एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करूंगा. इसकी वजह से मैं पश्चिम बंगाल नहीं जा सकूंगा.’

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस से लगातार बिगड़ते हालातों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपना प्रस्तावित पश्चिम बंगाल दौरा रद्द कर दिया है. पीएम कल कोविड-19 की वर्तमान स्थिति की समीक्षा के लिए एक हाई लेवल बैठक करेंगे.

PM ने ट्वीट कर दी जानकारी

पीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के लिए मैं कल एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करूंगा. इसकी वजह से मैं पश्चिम बंगाल नहीं जा सकूंगा.’

PM मोदी के कल के कार्यक्रम

– सुबह 9 बजे, पीएम मोदी आंतरिक बैठक में कोविड -19 संबंधित स्थिति की समीक्षा करेंगे.
– सुबह 10 बजे, देश में कोरोना की सबसे ज्यादा मार झेल रहे राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे. 
– दोपहर 12:30 बजे, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश में अग्रणी ऑक्सीजन निर्माताओं के साथ बैठक करेंगे.

चुनाव प्रचार नहीं करेंगे PM मोदी!

इसके बाद प्रधानमंत्री का पश्चिम बंगाल में कोई चुनावी कार्यक्रम तय नहीं है. ऐसे में समझा जा रहा है कि अब वह राज्य में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे.

बीजेपी ने इससे पहले घोषणा की थी कि वह कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पश्चिम बंगाल में छोटी-छोटी रैलियां करेगी जिसमें 500 से अधिक लोग शामिल नहीं होंगे. इसके बाद तय हुआ था कि प्रधानमंत्री शनिवार की प्रस्तावित रैलियों की जगह सिर्फ शुक्रवार को ही चुनावी कार्यक्रम करेंगे.

विपक्ष के निशाने पर PM

बता दें कि कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी के बावजूद रैलियां करने को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री विपक्षी दलों के निशाने पर हैं.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular