Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़चंद्राकर-सवन्नी विवाद: मंत्री रविंद्र चौबे बोले- भाजपा में वन मैन शो चल...

चंद्राकर-सवन्नी विवाद: मंत्री रविंद्र चौबे बोले- भाजपा में वन मैन शो चल रहा है, इसलिए सभी नाराज, चंद्राकर की तल्खी इसी का सबूत….

  • एक दिन पहले पार्टी के प्रदेश कार्यालय में भिड़ गए थे पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और हाउसिंग बोर्ड पूर्व चेयरमेन सवन्नी
  • केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की मौजूदगी में हुआ था विवाद

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने भारतीय जनता पार्टी में आंतरिक कलह की बात कही है। उन्होंने कहा कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी में वन मैन शो के आधार पर काम हो रहा है। इसी वजह से पार्टी के तमाम जनप्रतिनिधि, बड़े नेता और कार्यकर्ता नाराज हैं। हाल ही में सामने आया पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और भूपेंद्र सवन्नी के बीच तल्खी का वीडियो इसी का सबूत है। कृषि मंत्री ने यह बयान रविवार को वायरल हुए वीडियो पर दिया। जिसमें पूर्व मंत्री चंद्राकर और हाउसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र आपस में तीखी बहस करते नजर आ रहे हैं।

यह था पूरा मामला
बजट पर चर्चा कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी नई दिल्ली से रायपुर पहुंचे हुए थे। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में उनका कार्यक्रम आयोजित था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को इस बैठक की जानकारी नहीं दी गई थी। जिसकी वजह से वह नाराज थे । जब वह कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे तो भूपेंद्र सवन्नी के साथ उनकी बहस हो गई। वो भूपेंद्र समवन्नी को यह कहते दिख रहे हैं – ‘ जाओ वहां जाकर चमचागिरी करो… मुझसे जरा ठीक से बिहेव किया करो, वरना तुम्हें ठीक कर दूंगा’ यह कहकर अजय चंद्राकर पीछे की तरफ जा कर बैठ गए।

कांग्रेस ने ली चुटकी
जब अजय चंद्राकर और भूपेंद्र सवन्नी के बीच तल्खी का यह वीडियो सामने आया तो कांग्रेस भी पीछे नहीं रही। पार्टी ने कहा कि भाजपा में गुटबाजी सतह पर आ चुकी है। प्रदेश भाजपा गुटबाजी के कारण रसातल पर पहुंच गई है। जिसका ही स्पष्ट उदाहरण है कि इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं । मंत्री अजय चंद्राकर के वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस की तरफ से चुटकी भरे अंदाज में कहा गया हालांकि यह भाजपा का इंटरनल मैटर है।

मुझे कुछ नहीं कहना- सवन्नी
दैनिक भास्कर ने इस पूरे मामले में सोमवार को भूपेंद्र सवन्नी से बात की। उन्होंने यह बताने से इंकार कर दिया कि आखिर उनके और अजय चंद्राकर के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से अजय चंद्राकर ने उन पर चमचागिरी करने के आरोप लगा दिए, सवन्नी ने कहा कि यह कोई विषय ही नहीं है मेरे लिए मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular