Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरचोर की गंदी करतूत: चुराए गए फोन के फैमली वॉट्सएप ग्रुप में...

चोर की गंदी करतूत: चुराए गए फोन के फैमली वॉट्सएप ग्रुप में डाल दी अश्लील फोटो, रुपयों के लिए युवक को कर रहा था ब्लैकमेल…

  • रायपुर के आमानाका थाने में चोर से परेशान युवक ने दर्ज कराई शिकायत

रायपुर के आमनाका थाने में एक युवक ने चोर की गंदी हरकत से तंग आकर शिकायत दर्ज कराई है। यहां एक चोर ने पहले तो युवक का मोबाइल चुरा लिया। इसके बाद मोबाइल लौटाने के नाम पर रुपए मांगे। चोर यहीं नहीं माना इसके बाद उसने वॉट्सएप के फैमली ग्रुप में अश्लील फोटो डालना भी शुरू कर दिया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

8 दिन पहले चोरी हुआ था
आमानाका थाना इलाके की अटल आवास कॉलोनी में राजेश तिवारी रहते हैं। 27 फरवरी को मोहबा बाजार इलाके की शराब दुकान के पास से इनका मोबाइल फोन चोरी हो गया था । एक-दो दिन राजेश अपने ही स्तर पर फोन की तलाश करते रहे। वो अपने नंबर पर फोन लगाते रहे लेकिन फोन स्विच ऑफ था। करीब 3 दिन बाद राजेश ने जब अपना नंबर डायल किया तो चोर ने ही कॉल रिसीव कर लिया। उसने कबूला कि राजेश का फोन उसी के पास है। मोबाइल फोन लौटाने के बदले में उसे कुछ रुपए मांगे।

अपना फोन वापस मिलने की उम्मीद में राजेश ने पैसे देने के लिए हाभी भर दी। चोर ने आमानाका में राजेश तिवारी को बुलाया और कहा कि मैं तुम्हें रुपए देने के बाद फोन लौटा दूंगा । जब राजेश पहुंचे तो चोर ने मोबाइल बंद कर दिया। कुछ देर बाद उसने फोन करके कहा कि तुम कुछ लोगों को अपने साथ लेकर आए थे, इसीलिए अब मैं तुमसे नहीं मिलूंगा। चोर ने राजेश के पारिवारिक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड करना शुरू कर दिया। अब उसने फोन स्विच ऑफ कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular