Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरछत्तीसगढ़: अंडमान निकोबार पुलिस की गिरफ्त से एक आरोपी फरार, ऐसे दिया...

छत्तीसगढ़: अंडमान निकोबार पुलिस की गिरफ्त से एक आरोपी फरार, ऐसे दिया चकमा…

रायपुर। धोखाधड़ी केस में गिरफ्तार एक आरोपी अंडमान निकोबार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. मंगलवार शाम को अंडमान निकोबार पुलिस लालपुर स्थित रेस्ट हाउस में आरोपी को लेकर रुकी थी. कोविड टेस्ट के बाद रायपुर से रवाना होने वाली थी. तभी आरोपी पुलिस कर्मियों को कमरे में बंद कर फरार हो गया. टिकरापारा पुलिस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, अंडमान निकोबार के उपनिरीक्षक मोहम्मद रफीक और प्रधान सिपाही अरविंद केरकेट्टा धारा 408 के मामले में रामकुमार साहू नाम के आरोपी को गिरफ्तार करने बलौदाबाजार पहुंचे थे. स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दस दिन का ट्रांजिट रिमांड मिला.

रिमांड मिलने के बाद अंडमान निकोबार के दोनो पुलिसकर्मी आरोपी को लेकर रायपुर पहुंचे और यहां एमएमआई अस्पताल में उसका कोविड टेस्ट कराया. इसके बाद लालपुर स्थित एक गेस्ट में आरोपी को लेकर रात्रि विश्राम कर 16 फरवरी को शाम 4 बजे ट्रेन से उसको ले जाने वाले थे.

इसी दौरान आरोपी रामकुमार साहू दोनों पुलिकर्मियों को धक्का देकर बाहर से कमरे को बंद कर फरार हो गया. मामले में टिकरापारा थाना पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular