Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: उड़ता पंजाब ढाबा संचालक के बेटे का हुआ अपहरण; किडनैपर ने...

छत्तीसगढ़: उड़ता पंजाब ढाबा संचालक के बेटे का हुआ अपहरण; किडनैपर ने फ़ोन कर मांगी 50 लाख की फिरौती, भिलाई और राजनांदगांव पुलिस जुटी जांच में…

  • राजनांदगांव के सोमनी में है उड़ता पंजाब ढाबा, यहीं से देर रात 16 साल के बच्चे को उठा ले गए किडनैपर्स
  • भिलाई में रहता है ढाबा संचालक का परिवार, भिलाई और राजनांदगांव पुलिस जुटी केस की जांच में

बीती रात राजनांदगांव के सोमनी थाना इलाके से एक 16 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया। यह घटना उड़ता पंजाब नाम के ढाबे में हुई। नाबालिग ढाबे में मौजूद था। कुछ लोग एसयूवी में आए और बच्चे को उठाकर साथ ले गए। घटना के बाद काफी देर तक ढाबे में अफरा-तफरी का माहौल था। फौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी के मुताबिक जिस लड़के का अपहरण हुआ वह उसी ढाबे के संचालक बलजीत सिंह सेठिया का बेटा है।

घटना से जुड़े हर पहलू की जांच पुलिस कर रही है। फोटो भिलाई स्थित सेठिया परिवार के घर की।

घटना से जुड़े हर पहलू की जांच पुलिस कर रही है। फोटो भिलाई स्थित सेठिया परिवार के घर की।

देर रात आया फोन
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में 50 लाख रुपए की फिरौती की बात सामने आ रही है। बीती रात अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की मां को फोन किया। किडनैपर ने फोन पर कहा कि भैया (बच्चे के पिता) का फोन नहीं लग रहा है, इसलिए आपको कॉल किया भाभी जी, 50 लाख रुपयों का बंदोबस्त करें और बच्चे को ले जाएं।

सट्‌टे और शराब के लेने से जुड़ा है मामला
पुलिस इस मामले में सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है। कई तरह के एंगल से मामले की जांच की जा रही है। ढाबा संचालक के शराब और सट्‌टे के कारोबार से जुड़े होने जैसी बातें सामने आईं हैं। पुलिस को शक है कि इससे जुड़े बड़े लेन-देन में गड़बड़ी की वजह से बदले की भावना से बच्चे को किडनैप किया गया हो। घटना में इस्तेमाल एसयूवी महासमुंद के नंबर की थी। महासमुंद के एक बडे़ शराब माफिया से भी इस केस के तार जुड़ रहे हैं। भिलाई के सट्‌टा माफियाओं पर भी पुलिस की नजर है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular