Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: केला खिलाकर किया बेहोश, चलती ट्रेन में लाखों की लूट..बेहोशी की...

छत्तीसगढ़: केला खिलाकर किया बेहोश, चलती ट्रेन में लाखों की लूट..बेहोशी की हालत में यात्री को कराया गया अस्पताल में भर्ती…

चलती ट्रेन में यात्री को केले में बेहोशी की दवा खिलाकर बेहोश करने के बाद चाेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। यात्री को राजनांदगांव रेलवे स्टेशन में उतारा गया। वहीं बेहोशी की हालत में उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे घटना के दूसरे दिन शाम को होश आया है।

राजनांदगांव. चलती ट्रेन में यात्री को केले में बेहोशी की दवा खिलाकर बेहोश करने के बाद चाेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। यात्री को राजनांदगांव रेलवे स्टेशन में उतारा गया। वहीं बेहोशी की हालत में उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे घटना के दूसरे दिन शाम को होश आया है। जीआरपी थाना पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद से नागपुर आने वाले यात्री विरेन्द्र सखलेचा उम्र करीब 44 साल सफर कर रहा था, लेकिन नागपुर में जब वह नहीं उतरा तो घर वालों ने आरपीएफ से संपर्क किया। उन्होंने गोंदिया आरपीएफ से संपर्क किया, लेकिन ट्रेन वहां से रवाना हो रही थी, तभी एक जवान चलती गाड़ी में चढ़कर उस बर्थ तक पहुंचा तो देखा कि एक यात्री बेहोशी की हालत में था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular