Wednesday, June 19, 2024
Homeकोरोनाछत्तीसगढ़ कोरोना ब्रेकिंग: प्रदेश में एक और मंत्री कोरोना पॉजेटिव; मंत्री ने...

छत्तीसगढ़ कोरोना ब्रेकिंग: प्रदेश में एक और मंत्री कोरोना पॉजेटिव; मंत्री ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजेटिव होने की दी जानकारी, कई करीबी सकते में….

रायपुर 11 अक्टूबर 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। प्रदेश में एक और मंत्री कोरोना पॉजेटिव होे गये हैं। हालांकि उनकी तबीयत फिलहाल ठीक है, लेकिन मंत्री के कोरोना पॉजेटिव पाये जाने के बाद कई करीबी सकते में हैं। मंत्री उमेश पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। उन्होंने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजेटिव होने की जानकारी साझा की है। साथ ही इस बात का अनुरोध किया है कि जो भी उनके संपर्क में आये हैं, वो अपना कोरोना टेस्ट जरूर करायें।

जानकारी के मुताबिक उमेश पटेल की तबीयत ऐसे ठीक है, लेकिन पिछले कुछ दिन से वो अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, लिहाजा उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।  मंत्री उमेश पटेल कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे। जहां वो रूद्र गुरू के बगल में बैठे थे।

आपको बता दें कि पिछले 5 महीने से छत्तीसगढ़ में कोरोना का सितम जारी है। प्रदेश में हर दिन औसत 2500-3000 मरीज मिल रहे हैं। कोरोना की चपेट में अब लगातार जनप्रतिनिधि और अधिकारी भी आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ के कई आईपीएस अधिकारी और आईएएस कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इससे पहले मंत्री अनिला भेड़िया भी कोरोना पॉजेटिव आयी थी, जो अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुकी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular