Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: रोज महिला से करता था गाली गलौज; परेशान होकर महिला ने...

छत्तीसगढ़: रोज महिला से करता था गाली गलौज; परेशान होकर महिला ने पत्थर से मारकर की अधेड़ की हत्या..फिर खुद किया सरेंडर….

महिला के छोटे बेटे के खिलाफ उसी की बड़ी बहू को थाने ले जाकर अधेड़ ने छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके अलावा वह रोज महिला के घर के सामने आकर गाली गलौज करता था। परेशान होकर महिला ने पत्थर पटककर अधेड़ की हत्या कर दी। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ग्राम भांडी खैरा निवासी तोषण लिवर्ती पिता रामदुलारी 45वर्ष गांव में रोजी मजदूरी करता था। उसके घर से करीब 500 मीटर दूर त्रिवेणी बाई पति सुकराम 54वर्ष का मकान है। तोषण आए दिन महिला से गाली गलौज करता था। इससे वह परेशान थी। रोज की तरह मंगलवार को भी वह महिला के घर के पास आया और गाली गलौज शुरू कर दिया। महिला ने इस बीच बड़ा पत्थर उठा लिया और उसके सिर पर पटक दिया। तोषण इससे लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसके बाद महिला ने सिर को कुचल दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

गाली गलौज से त्रस्त महिला ने गुस्से में की वारदात
टीआई राजकुमार सोरी के अनुसार घटना शाम करीब चार बजे की है। सवा पांच बजे गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार कुछ दिन पहले महिला के बेटे के खिलाफ 354 कायम हुआ। इसमें आरोपी महिला की बहू को लेकर तोषण गार्जियन बनकर रिपोर्ट दर्ज कराने थाने आया था। बहू ने अपने देवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोपी युवक इसके बाद से गायब है। तोषण बार-बार महिला पर उसे भगाने का आरोप लगाकर गाली गलौज करता था। आज भी इसी के लिए गया था।

आरोपी महिला के तीन बेटे, पति की हो चुकी है मौत
आरोपी महिला के तीन बेटे हैं। तीनों की शादी हो चुकी है और सभी अलग-अलग रहते हैं। महिला अपने घर में अकेले रहती थी। उसके पति का पांच साल पहले ही हार्टअटैक से मौत हो गई थी।

कोई कुछ बताने को तैयार नहीं था महिला खुद पत्थर लेकर आ गई
टीआई के अनुसार पुलिस जब वहां पहुंची तो गांव के लोगों ने पुलिस की कोई मदद नहीं की। कोई कुछ बताने के लिए तैयार नहीं थे। इसी दौरान आरोपी महिला पत्थर लेकर सामने आई और बोली वह आ गई है और उसी ने ही तोषण को मारा है। महिला के हाथ में ढाई किलो का पत्थर था और इसमें खून लगा था। पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है।

दोनों पक्ष में पहले से दुश्मनी थी, सिर पर धारदार हथियार के निशान
सरपंच पति जगतराम के अनुसार दोनों पक्ष में पहले से ही दुश्मनी चल रही थी। उन्होंने बताया कि वे शाम को घर में थे इसी दौरान तोषण की बेटी उनके पास आई और घटना की जानकारी दी तो वह मौके पर गया। सरपंच पति के अनुसार तोषण के सिर पर धारदार हथियार जैसे किसी वस्तु से मारने का निशान था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular