Thursday, February 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: वन मंत्री की बड़ी कार्रवाई: राजस्व मामलों को लेकर लापरवाही बरतने...

छत्तीसगढ़: वन मंत्री की बड़ी कार्रवाई: राजस्व मामलों को लेकर लापरवाही बरतने वाले 7 तहसीलदारों के तबादले का जारी किया निर्देश..जिला प्रशासन ने भी तुरंत की कार्रवाई..आदेश जारी…

  • राजस्व मामलों के निराकरण में देरी के चलते कार्रवाई की गई
  • वनमंत्री मोहम्मद अकबर ने शुक्रवार को समीक्षा बैठक ली थी

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में राजस्व मामलों को लेकर लापरवाही बरतना तहसीलदारों को भारी पड़ गया। वन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर के निर्देश के बाद जिला प्रशासन ने रविवार देर शाम सात तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के ट्रांसफर के आदेश जारी कर दिए। इनमें दो महिला अफसर भी शामिल हैं।

वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने शुक्रवार को राजनांदगांव कलेक्ट्रेट में समीक्षा बैठक की थी। इस दौरान खैरागढ़ और डोंगरगांव अनुविभाग में राजस्व मामलों के निराकरण में देरी को लेकर नाराजगी जताई। स्थानीय विधायकों ने भी शिकायत की। इसे गंभीरता से लेते हुए वनमंत्री ने दोनों अनुविभागों के तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों को ट्रांसफर के निर्देश दिए थे।

इन तहसीलदारों का किया गया ट्रांसफर
जिन तहसीलदारों का ट्रांसफर किया गया है, उनमें आनंद बंजारे को छुईखदान, नायब तहसीलदार हुलेश्वरनाथ खुटे को अंबागढ़ चौकी, भूपेंद्र कुमार नेताम को डोंगरगांव, मनीषा देवांगन को डोंगरगढ़, परमेश्वरी लाल मंडावी को खैरागढ़, लीलाधर कंवर को खैरागढ़ और नायब तहसीलदार रश्मि दुबे को खैरागढ़ तहसील में पदस्थ किया गया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular