Wednesday, May 22, 2024
Homeकोरोनाजब PPE कि‍ट पहने एम्बुलेंस का ड्राइवर अचानक बारात में करने लगा...

जब PPE कि‍ट पहने एम्बुलेंस का ड्राइवर अचानक बारात में करने लगा डांस…डर के मारे बाकी बारातियों ने बनाई दूरी….

उत्‍तराखंड: हल्द्वानी से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पीपीई किट पहने एक शख्‍स बारात में ठुमके लगाए रहा है. वीडियो सोमवार रात का बताया जा रहा है, जिसमें एक शख्स बारात में बैंड की धुन पर थिरक रहा है. डांस करने वाले शख्स ने पीपीई किट पहन रखी है. बताया जा रहा है सोमवार रात सुशीला तिवारी अस्पताल के बाहर से एक बारात निकल रही थी. इसी दौरान अस्पताल के बाहर खड़ी एक एम्बुलेंस का ड्राइवर भी बारात में डांस करने लगा और काफी देर तक थिरकता ही रहा. हालांकि इस दौरान बाकी बारातियों ने पीपीई किट पहने इस शख्स से दूरी बनाना ही बेहतर समझा. डांस करने वाले एम्बुलेंस ड्राइवर महेश के मुताबिक, वो लगातार तनाव में काम कर रहा है, इसलिए थोड़ा मन को हल्का करने के लिए बारात में ठुमके लगा लिए.

ठुमकों से हुआ मन हल्का

कोरोना के जबरदस्त संक्रमण के बीच इस एम्बुलेंस कर्मी की जिंदादिली देखने लायक है. एंबुलेंस कर्मी महेश के मुताबिक, वह और उसके साथ काम करने वाले अन्‍य कर्मचारी 18 घंटे लगातार काम कर रहे हैं, जिससे तनाव होने लगता है. उसने सामने सो जा रही बारात देखी तो वह खुद को नहीं रोक सका और डांस करने लगा. महेश के मुताबिक, उनके 1 मिनट के डांस से उनका मन तो हल्का हुआ ही साथ ही बारात लेकर गुजर रहे लोग भी बेहद खुश हुए. हालांकि शुरुआत में बारातियों को लगा कि उनके बीच यह पीपीई किट पहने हुए आखिर कौन शख्स आ गया, लेकिन जब उन्हें पता लगा तो वह खुश हुए.

कम बारातियों को देख निराश हुआ एंबुलेंस ड्राइवर

एंबुलेंस ड्राइवर महेश के मुताबिक, बारात में कोरोना महामारी के चलते बेहद कम बाराती थे. डांस करने वालों की संख्या भी मुश्किल से आठ से दस ही थी, जिससे उन्हें अच्छा नहीं लगा. क्योंकि सामान्य दिनों में बारात में अच्छी खासी भीड़ होती है और बाराती भी खूब इंजॉय करते हैं, लेकिन ऐसी सुनसान बारात देख उन्हें अच्छा नहीं लगा. इसलिए उन्होंने सोचा कि क्यों ना दो मिनट बारात में ही डांस कर लिया जाए, जिससे बारातियों का भी इंटरटेनमेंट हो जाएगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular