Thursday, February 22, 2024
Homeगरियाबंदजरा सी बात पर दे दी जान: ननद के घर जाने की...

जरा सी बात पर दे दी जान: ननद के घर जाने की जिद कर रही थी महिला, पति ने कोरोना संक्रमण के चलते मना किया तो कर ली खुदकुशी…

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में जरा सी बात के चलते गर्भवती महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में जरा सी बात के चलते गर्भवती महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी।

  • गरियाबंद के फिंगेश्वर क्षेत्र में देर रात की घटना, घर में ही फंदे से लटका मिला शव
  • सात माह पहले ही प्रेमी के साथ भागकर की थी शादी, 5 माह की गर्भवती थी महिला

गरियाबंद/ छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक महिला ने जरा सी बात पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। अगले दिन मंगलवार सुबह उसका शव घर में ही लटका हुआ मिला। पति ने देखा तो शव के नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि महिला अपनी ननद के घर जाने की जिद कर रही थी, लेकिन पति ने कोरोना संक्रमण के चलते उसे मना कर दिया। फिलहाल फिंगेश्वर थाना पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

जानकारी के मुताबिक, चैतरा गांव निवासी संदीपा टंडन (21) पत्नी अशोक टंडन करीब 5 माह की गर्भवती थी। मंगलवार सुबह करीब 5 बजे अशोक की नींद खुली तो देखा कि संदीपा का शव रस्सी से लटक रहा है। इस पर उसने आसपास के लोगों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ ही फिंगेश्वर तहसीलदार मौके पर पहुंच गए। पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

संदीपा को उसकी नानी के घर से भगा लाया था अशोक
पुलिस पूछताछ में अशोक ने बताया कि संदीपा से कभी विवाद नहीं हुआ। कुछ दिन से वह अपनी ननद के बच्चों को देखने के लिए महासमुंद जाने की जिद कर रही थी, पर अशोक ने कोरोना के चलते मना किया। आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते ऐसा कदम उठाया है। अशोक और संदीपा ने 7 माह पहले प्रेम विवाह किया था। संदीपा बिलासपुर की रहने वाली थी। अशोक उसे बलौदाबाजार से उसकी नानी के घर से भगा कर लाया था।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular