Saturday, March 2, 2024
HomeUncategorizedझगड़े में बोलना पड़ा भारी:​​​​​​​ बिलासपुर में जिसने झगड़ा शांत कराया, उसी...

झगड़े में बोलना पड़ा भारी:​​​​​​​ बिलासपुर में जिसने झगड़ा शांत कराया, उसी को युवकों ने लाठी और पाइप से पीटा; अब दे रहे जान से मारने की धमकी…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जिस युवक ने बीच-बचाव कर झगड़ा शांत कराया, उसी को युवकों ने पीटा।

  • सिविल लाइंस क्षेत्र का मामला, सड़क पर लड़ाई होते देख युवक बीच-बचाव करने पहुंचा था
  • रात को फिर घर के बाहर आकर दे रहे थे धमकी, तो युवक अपने भाई के साथ पहुंचा थाने

बिलासपुर/छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दो लोगों के झगड़े में युवक को बोलना भारी पड़ गया। एक आरोपी ने अगले दिन बीच-बचाव करने वाले युवक की ही लाठी और पाइप से बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद देर रात घर पहुंचकर जान से मारने की धमकी भी दी। डर के कारण पहले तो युवक चुप रहा फिर अपने भाई के साथ सिविल लांइस थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई। युवक ने झगड़ा होते देख बीच-बचाव किया था।

जानकारी के मुताबिक, सकरी के अमेरी निवासी बल्लू सुनहरे कुम्हार पारा स्थित कैटरिंग दुकान में काम करता है। 12 जनवरी को दुकान के पास ही दुर्गेश और ऋषि कुर्रे के बीच लड़ाई हो रही थी। यह देख बल्लू ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। आरोप है कि इसी बात को लेकर अगले दिन ऋषि अपने दो अन्य साथियों के साथ पहुंचा और गाली-गलौज करते हुए बल्लू की लाठी और पाइप से पिटाई कर दी।

पिटाई से चोट लगने के कारण युवक घर पर था, तो फिर दी धमकी
पिटाई के चलते बल्लू के हाथ और कमर पर चोटें आई हैं। इसके कारण वह घर में ही आराम कर रहा था। इसी दौरान अगले दिन देर रात करीब 10 बजे आरोपी बल्लू के घर पहुंच गया और बाहर खड़े होकर गाली-गलौज करने लगा। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। इसके चलते बल्लू डर गया। 15 जनवरी को बल्लू का छोटा भाई नरेंद्र पहुंचा तो उसे सारी जानकारी दी। इसके बाद उसी के साथ थाने जाकर FIR कराई।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular