Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-विदेशट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BanAashramWebseries, जानें क्यों विरोध कर रहे हैं...

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BanAashramWebseries, जानें क्यों विरोध कर रहे हैं लोग…

ट्विटर पर आए दिन किसी न किसी चीज को बायकॉट या बैन करने की बात होती रहती है। इस बार इसके लपटे में ‘आश्रम’ वेब सीरीज आ गई है। ट्विटर पर बुधवार को आचानक से #BanAashramWebseries ट्रेंड करने लगा। इस दौरान लोगों द्वारा ट्वीट कर कहा गया कि इस सीरीज से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। कई यूजर्स ने  #BanAashramWebseries हैशटैग के साथ ट्वीट किया और सीरीज को बैन करने की मांग की।

जनता की आवाज नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि बॉबी देओल की “आश्रम” वेब सीरीज में कहा गया कि हम किसी की भावनाएं आहत नहीं कर रहे हैं। जबकि मूवी का कोई ऐसा सीन/डायलॉग नहीं होगा जिसमें हिंदुओं की भावनाएं आहत ना हुई हों। क्या Prakash Jha में इतनी हिम्मत है कि वो “मस्जिद” या “चर्च” नाम से फिल्म बनाएं?

इसी तरह से एक अन्य यूजर संदीप केडिया ने लिखा कि आश्रम वेब सीरीज हिंदू धर्म की आस्था पर आधारित है, लेकिन वे इस तरह के दृश्यों को ईसाई, इस्लाम या अन्य धर्मों पर चित्रित करने का साहस नहीं करते हैं। 

कपिला नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि हम उन लोगों के खिलाफ क्यों नहीं बोलते हैं, जो लगातार हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं? फिर भी प्रकाश झा अपनी अगली आश्रम वेब सीरीज रिलीज कर रहे हैं। क्या आपको नहीं लगता कि हमें अब एकजुट होकर कहना चाहिए #BanAashramWebseries.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular