Friday, September 29, 2023


Homeभिलाईडॉक्टर ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान; करते थे प्राइवेट प्रैक्टिस,...

डॉक्टर ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान; करते थे प्राइवेट प्रैक्टिस, आधे घंटे बाद चाचा ने कॉल किया तो पता चला….

आत्महत्या: भिलाई में बीएएमएस डॉक्टर ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान; चाचा ने कॉल किया तो सिपाही बोला- जिनका मोबाइल है, उनका शव पड़ा है

भिलाई में शुक्रवार दोपहर को एक डॉक्टर ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। डॉक्टर की खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चल सका है। घर से थोड़ी देर में आने की बात कहकर निकला था।

  • सुपेला थाना क्षेत्र का मामला, आधे घंटे बाद चाचा ने कॉल किया तो पता चला
  • डॉक्टर की खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं, बोरसी में करते थे प्राइवेट प्रैक्टिस

छत्तीसगढ़ के भिलाई में शुक्रवार दोपहर को एक बीएएमएस डॉक्टर ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। डॉक्टर की खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चल सका है। घर से थोड़ी देर में आने की बात कहकर निकला था। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब नहीं लौटा तो चाचा ने कॉल किया। इसके बाद घटना का पता चला। मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 4 निवासी डॉक्टर ऋषि साहू (45) बोरसी स्थित एक क्लीनिक में प्रैक्टिस करते थे। वह शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे नहाने के बाद घर से चाचा की बाइक ली और पान की दुकान से आकर खाना खाने की बात कही। करीब आधा घंटा बीत जाने के बाद भी डॉ. ऋषि नहीं लौटे तो उनके चाचा ने फोन किया।

पहले कॉल में लौटने और दोबारा खुदकुशी की खबर मिली
इस पर डॉ. ऋषि ने बताया कि वह किसी डॉक्टर से मिलने के लिए आए हैं और 5 मिनट में लौट रहे हैं। करीब 15-20 मिनट बीत जाने के बाद भी डॉक्टर नहीं लौटे तो चाचा ने फिर से कॉल किया। इस बार पुलिसकर्मी ने मोबाइल उठाया। बताया कि यह मोबाइल सुपेला रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला है। जिस व्यक्ति का है उसने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी है।

डॉक्टर के परिवार में उसकी पत्नी और बेटी हैं
इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे तो डॉक्टर का शव पड़ा था। वहीं रेलवे लाइन के पास ही बाइक भी खड़ी थी। डॉक्टर की करीब 20 साल पहले शादी हुई थी। परिवार में पत्नी और 15-16 साल की बेटी है। पुलिस का कहना है कि अभी तक जांच में सुसाइड का कोई कारण सामने नहीं आया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Related News

Most Popular