Wednesday, February 28, 2024
Homeदेश-विदेशपंजाबः कांग्रेस MP बोले- नवजोत सिंह सिद्धू बना लें अलग पार्टी, वो...

पंजाबः कांग्रेस MP बोले- नवजोत सिंह सिद्धू बना लें अलग पार्टी, वो किसी के साथ काम नहीं कर सकते…

कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू जिस भी पार्टी में रहे, उन्होंने उस पार्टी को नुकसान ही पहुंचाया है, और अब वो कांग्रेस का भी नुकसान कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब में किए गए ट्रैक्टर प्रोटेस्ट मार्च के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू के व्यवहार को लेकर उनके खिलाफ पंजाब कांग्रेस के नेता अब आवाज उठाने लगे हैं. कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि अब वो खुद अलग पार्टी बना लें, कांग्रेस को नुकसान पहुंचाना बंद करें.

पंजाब के लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो जारी करके कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी के कार्यक्रम के दौरान जिस तरह से अपना रवैया दिखाया उसकी वजह से अखबारों और टीवी चैनलों में राहुल की कम चर्चा हुई, बल्कि नवजोत सिंह सिद्धू  की नाराजगी को लेकर ज्यादा बातें हुई.

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का ये रवैया पार्टी को काफी नुकसान पहुंचा रहा है और उन्हें लगता है कि सिद्धू का राशिफल ऐसा नहीं है कि वो किसी एक नेता या पार्टी के अधीन काम कर सकते हैं. ऐसे में उनको अपनी अलग पार्टी बनाकर अपना आगे का रास्ता देखना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि सिद्धू को इस तरह से कांग्रेस पार्टी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहिए.

कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू जिस भी पार्टी में रहे उन्होंने उस पार्टी को नुकसान ही पहुंचाया है, और अब वो कांग्रेस का भी नुकसान कर रहे हैं.

क्रिकेट की शैली में सिद्धू पर हमला बोलते हुए रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू राजनीति को टी-20 मैच या वनडे मैच की तरह देखते हैं लेकिन उन्हें समझना होगा कि राजनीति में लोगों को साथ लेकर चलना पड़ता है और टेस्ट मैच की तरह 5 दिन की पारी खेलनी होती है. ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू का रवैया राजनीति के लायक नहीं है.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular