Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरपुलिसकर्मियों ने सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर फोड़ी बोतल-मुंहतोड़ा; आई गंभीर चोटें,...

पुलिसकर्मियों ने सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर फोड़ी बोतल-मुंहतोड़ा; आई गंभीर चोटें, SSP ने किया निलंबित…

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिसकर्मियों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच विवाद का मामला सामने आया है। विवाद के दौरान सिक्योरिटी गार्ड को गंभीर चोटें आई है। इस घटना के बाद एसएसपी ने दोनों आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों ने सिक्योरिटी गार्ड का मुंह तोड़ दिया और उसके सिर पर बीयर की बोतल दे मारी।

यह घटना कबीर नगर थाना क्षेत्र के अविनाश आशियाना में मंगलवार-बुधवार के दरमियान की है। घटना में राहुल सिंह ठाकुर को गंभीर चोटें आई है। आरक्षक किशोर नायक और नितिन ठाकुर को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है।

राहुल सिंह ठाकुर का कहना है कि- कबीर नगर स्थित आशियाना सोसाइटी के ही एक कमरे में दो पुलिस वाले शराब पी रहे थे, जिसके बाद हुल्लड़ करने लगे। सोसाइटी के रहवासियों ने मुझे फोन पर इसकी शिकायत की। इस पर मैंने उन्हें जाकर करने से मना किया तो उन्होंने मेरे सिर पर बीयर की बोतल दे मारी और मुंह तोड़ दिया। मैंने डायल 112 में कॉल किया लेकिन उसमें भी वही पुलिसकर्मी आ गये और सड़क पर मुझे पीटने लगे। उसके बाद मैं कबीर नगर थाना शिकायत दर्ज कराने पहुंचा, जहां स्टाफ के सामने मेरी पिटाई करने लगे। थाने में मेरी शिकायत नहीं लिखी जा रही थी। मेरे सिर पर गंभीर चोट आई है और मुंह में 7 टांके लगे हैं।

इस मामले में कबीर नगर थाना प्रभारी ने बताया कि- ‘अविनाश आशियाना में राहुल सिंह ठाकुर और उसका दोस्त दिनेश सिक्योरिटी गार्ड काम करते हैं मंगलवार को राहुल सिंह और पुलिस लाइन के जवान किशोर नायक और नितिन ठाकुर के बीच विवाद हुआ था। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया लेकिन पुलिस आरक्षक के हमले से युवक को चोट आई है। दोनों ही पक्षों के खिलाफ आईपीसी धारा 294 323 506 के तहत की गई है।’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular