Thursday, February 22, 2024
Homeदेश-विदेशपुलिस की दबंगई : गलती पुलिसकर्मी की बावजूद इसके बाइक सवार को...

पुलिस की दबंगई : गलती पुलिसकर्मी की बावजूद इसके बाइक सवार को बेरहमी से पीटा…वीडियो हुआ वायरल….

पुलिसकर्मी ने गाड़ी से उतरते वक्त बिना पीछे देखे ड्राइवर साइड का गेट रोड की ओर खोल दिया, जिसके कारण बाइक सवार गेट से टकराकर गिर गया..

इंदौर। शहर में एक पुलिसकर्मी का एक शख्स को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि विवाद की वजह यह थी कि पुलिसकर्मी लापरवाहीपूर्वक गाड़ी का दरवाजा खोल देता है, जिससे ठोकर लगने से मोटरसाइकिल सवार दो लोग गिर जाते हैं। मोटरसाइकिल सवार उठ कर माफ़ी मांगता है लेकिन पुलिसकर्मी उसे पीटना शुरू कर देता है इस घटना का पूरा वीडियो कैमरे में कैद हो जाता है। जानकारी के मुताबिक घटना कल रविवार दोपहर की है। छोटी ग्वालटोली थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी कालीचरण अपने निजी कार्य के लिए थाने के पुलिस वाहन से एक दुकान पर आया था। पुलिसकर्मी ने गाड़ी से उतरते वक्त बिना पीछे देखे ड्राइवर साइड का गेट रोड की ओर खोल दिया, जिसके कारण बाइक सवार गेट से टकराकर गिर गया।

इसके बाद पुलिसकर्मी ने गाड़ी में से लट्ठ निकालकर निर्दयतापूर्वक बाइक सवार की पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी यहीं नहीं रुका, उसने बाइक सवार को जबरदस्ती गाड़ी के अंदर डालने की कोशिश भी की। बाइक सवार गलती ना होने के बाद भी माफी मांगता रहा लेकिन पुलिसकर्मी को उस पर तनिक भी दया न आई और आखिरकार वहां उस बाइक सवार को गाड़ी में लेकर ही गया। यह पूरी घटना रोडसाइड लगे तीन कमरों में रिकॉर्ड हो गई।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular