Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरफेसबुक में अधेड़ से दोस्ती कर युवती ने बनाया अश्लील वीडियो, फिर...

फेसबुक में अधेड़ से दोस्ती कर युवती ने बनाया अश्लील वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल…

रायपुर। राजधानी में एक अधेड़ व्यक्ति को फेसबुक में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. दो दिन पहले पीड़ित ने युवती की फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार किया था. इसके बाद अज्ञात युवती ने वीडियो कॉल कर पांच लाख रुपए की मांग की. सिविल लाइन पुलिस ने आईटी एक्ट और ब्लैकमेलिंग की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, पंडरी में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति को फेसबुक के जरिये एक एलेक्स कविता नाम से एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आया, जिसे इन्होंने एक्सेप्ट कर लिया. इसके बाद मैसेज के जरिये दोनों में बात होने लगी. इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने इनका व्हाट्सएप नम्बर भी ले लिया. फिर व्हाट्सएप के जरिये वीडियो कॉल कर उसे एडिट कर अश्लील वीडियो बना दिया.

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की मांग की. इसके बाद प्रार्थी ने सिविल लाइन थाने आकर इसकी शिकायत की, जिस पर पुलिस ने धारा 384 और आईटी की धारा 67 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सिविल लाइन थाना प्रभारी आरके मिश्रा ने बताया कि, प्रार्थी की फोटो वीडियो को एडिट कर अश्लील बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग की गई थी. मामले में साइबर सेल की तकनीकी मदद ली जा रही है.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular