Monday, June 17, 2024
HomeUncategorizedबस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, मौके पर ही 8 लोगों...

बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, मौके पर ही 8 लोगों की मौत, 25 गंभीर रूप से जख्मी…

संभल। यूपी के संभल में एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गयी। घटना संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र के मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर हुई। ये घटना उस वक्त हुई, जब एक बस और गैस टैंकर के बीच जोरदार भिड़ंत हो गयी। इस घटना में बस सवार कई लोग घायल हो गये। टक्कर में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये। कोहरे को टक्कर होने की वजह बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र के मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाइवे पर घने कोहरे के चलते यूपी रोडवेज की बस दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार गैस कंटेनर से टकरा गई. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मैच गई. इस हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर जुट गए और उन्होंने पुलिस को खबर दी. जिसके बाद एसपी चक्रेश मिश्र कई थानों की फोर्स के साथ रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बस से मृतकों और घायलों को निकालने का काम शुरू किया गया.

फिलहाल, घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. बताया जा रहा है कि कुछ घायलों की हालत अभी नाजुक है.हादसे का शिकार बस अलीगढ़ डिपो की बताई जा रही है, जो चंदौसी के रास्ते अलीगढ़ जा रही थी. लेकिन तभी बस की अचानक गैस टैंकर से भिड़ंत हो गई और कई लोगों की जान चली गई.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular