Wednesday, February 28, 2024
Homeदेश-विदेशबिकने जा रही अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टी, इस तारीख को...

बिकने जा रही अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टी, इस तारीख को है नीलामी…

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की संपत्तियों की साफेमा यानी स्मगलर फॉरेन एक्सचेंज मैनिपुलेटर एक्ट के तहत नीलामी की प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है.

नई दिल्लीः अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की संपत्तियों की साफेमा यानी स्मगलर फॉरेन एक्सचेंज मैनिपुलेटर एक्ट के तहत नीलामी की प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है. इस बार ये संपत्ति दाऊद के गांव की है. साफेमा ने कुल 17 संपत्तियों के नीलामी की प्रक्रिया शुरू की है जिसमें 7 संपत्तियां दाऊद इब्राहिम की है.

रत्नागिरी में होगी दाऊद की संपत्ति की ई-नीलामी 
दाऊद का गांव महाराष्ट्र के रत्नागिरी में आता है. दाऊद इब्राहिम कासकर के पैतृक गांव महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले के खेड़ तहसील की संपत्ति अब नीलाम होगी. स्मगलर्स एंड फॉरेन एक्स्चेंज मॅनिप्युलेटर्स एजेंसी डॉन दाऊद की संपत्ति की नीलामी करने वाली है. 10 नवंबर को ई -नीलामी के जरिये नीलामी की ये प्रक्रिया की जाएगी. दाऊद की जमीन और एक घर की नीलामी होगी.

नीलाम होगी दाऊद के गुर्गे इकबाल माफिया की संपत्ति
6 नंवबर तक एप्लिकेशन की प्रक्रिया पूर्ण कर ली जाएगी और बिडिंग लगाने वालों के जरिये डिपॉजिट जमा करवाया जाएगा औए 10 नवंबर को ई-नीलामी, टेंडरिंग और सार्वजनिक बिडिंग ऐसे तीन प्रोसेस के जरिये ये नीलामी प्रक्रिया पूर्ण की जाएगी. स्मगलर्स एंड फॉरेन एक्स्चेंज मॅनिप्युलेटर्स के मुताबिक, दाऊद के साथ ही उसके गुर्गे रहे ड्रग माफिया इकबाल मिर्ची की मुंबई की 2 संपत्तियों की भी नीलामी की जाएगी. ये दोनों संपत्ति सांताक्रूज के एक रिहायशी इमारत के अंदर के 2 फ्लैट हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है. इन दोनों फ्लैट का एरिया 1245 स्‍क्‍वायर फुट बताया जाता है और कीमत करीब 3 करोड़ 45 लाख रुपये है

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular