Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़बिलासपुर में कॉलेज कर्मचारी से 60 हजार की लूट; नकाबपोश बदमाश...

बिलासपुर में कॉलेज कर्मचारी से 60 हजार की लूट; नकाबपोश बदमाश डंडे से पीटकर छीन ले गए रुपए…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार दोपहर एक कॉलेज कर्मचारी से 60 हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए पहुंचा कर्मचारी।

  • तखतपुर क्षेत्र का मामला, बैंक से रुपए निकालकर पैदल ही कॉलेज जा रहा था कर्मचारी
  • बाइक सवार तीन बदमाशों ने की वारदात, दुकानों में लगे CCTV फुटेज में दिखाई दिए

बिलासपुर/ बिलासपुर में नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार दोपहर कॉलेज कर्मचारी से 60 हजार रुपए लूट लिए। कर्मचारी बैंक से रुपए लेकर पैदल ही कॉलेज जा रहा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने डंडे से उन पर हमला कर दिया। मेन रोड पर हुई यह घटना आसपास दुकानों में लगे CCTV में कैद हो गई है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मुख्य मार्ग पर JMP कॉलेज के पास ही SBI की ब्रांच है। बुधवार दोपहर कॉलेज कर्मचारी अब्बास हीरानी बैंक से 60 हजार रुपए निकालने के बाद पैदल ही जा रहे थे। अभी वे कॉलेज के पास पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। अब्बास को डंडे से पीटा और रुपए छीनकर बाइक पर भाग निकले।

पुलिस को अंदेशा- बदमाश पहले से ही कॉलेजकर्मी को किए थे टारगेट
लूट की पूरी वारदात मेन रोड की दुकानों में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस उन फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं क्षेत्र में नाकाबंदी भी कराई गई है। पुलिस को अंदेशा है कि बदमाशों ने पहले से ही कॉलेज कर्मचारी को टारगेट कर रखा था। वह जानते थे कि कर्मचारी बैंक से रुपए निकालने के लिए गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular