Sunday, March 3, 2024
Homeबिलासपुरबिलासपुर में गुंडागर्दी: ट्यूशन से लौट रहे छात्र पर ब्लेड से हमला,...

बिलासपुर में गुंडागर्दी: ट्यूशन से लौट रहे छात्र पर ब्लेड से हमला, गली में रास्ता नहीं होने के चलते बाइक सवार ने मारा…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रास्ते को लेकर हुए विवाद में बाइक सवार बदमाश ने एक छात्र पर ब्लेड से हमला कर दिया। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रास्ते को लेकर हुए विवाद में बाइक सवार बदमाश ने एक छात्र पर ब्लेड से हमला कर दिया।

  • सिविल लाइंस क्षेत्र के पारिजात कॉलोनी की घटना, गली में जगह नहीं होने पर स्कूटी से धीरे-धीरे जा रहे थे छात्र
  • जगह नहीं मिलने पर स्कूटी सवार को छात्र को युवक पीटने लगा, दोस्त के बीच-बचाव करने पर किया हमला

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सड़क चलते गुंडागर्दी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब एक छात्र पर बदमाश ने ब्लेड से हमला कर दिया। छात्र अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी पर ट्यूशन से लौट रहा था। गली में जगह नहीं होने पर छात्र धीरे-धीरे जा रहे थे। इस पर बाइक सवार युवक भड़क गया और उनसे मारपीट करने लगा। छात्र ने बीच-बचाव किया तो उस पर भी हमला कर दिया। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रिंग रोड, पत्रकार कॉलोनी निवासी अर्जुन पुरोहित 12वीं का छात्र है। वह बुधवार शाम करीब 5 बजे अपने दोस्त शुभम मानिकपुरी के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए महाराणा प्रताप चौक के पास गए थे। वहां से दोनों शाम करीब 7.30 बजे स्कूटी से लौट रहे थे। शुभम मानिकपुरी स्कूटी चला रहा था। परिजात कालोनी में गोंविद स्टेशनरी के पास गली में जगह नहीं होने पर शुभम धीरे-धीरे स्कूटी चला रहा था।

युवक ने गालियां दी, विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी
इसी दौरान सामने से वहीं मोहल्ले में रहने वाला विक्रम तनेजा बाइक लेकर आ गया। आरोप है कि उसने गाड़ी कैसे चला रहे हो कहते हुए गालियां देनी शुरू कर दी। शुभम ने मना किया तो विक्रम ने बाइक से उतर की मारपीट शुरू कर दी। अर्जुन बीच-बचाव करने आया तो विक्रम ने जेब से धारदार ब्लेड निकालकर उस पर हमला कर दिया। इसके चलते अर्जुन के कान से खून निकलने लगा। फिर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular