Thursday, June 20, 2024
HomeUncategorizedबिलासपुर: शातिर बदमाशों ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी के नाम पर की ठगी;...

बिलासपुर: शातिर बदमाशों ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी के नाम पर की ठगी; कस्टमर केयर नंबर पर कॉल करने पर ठगों ने फोन पे की रिक्वेस्ट जनरेट और खाते से 8 बार में निकाले 64 हजार रुपए…

  • सरकंडा क्षेत्र के ड्रीम इंपीरिया का मामला, गूगल से सर्च कर निकाला था नंबर
  • फोन पे पर रिक्वेस्ट जेनरेट कर 8 बार में बैंक खाते से निकाल लिए रुपए

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में इस बार ऑनलाइन ठगी हो गई। शातिर बदमाशों ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी के नाम पर ठगी कर ली। कस्टमर केयर नंबर पर कॉल करने पर ठगों ने फोन पे पर रिक्वेस्ट जनरेट की और खाते से 8 बार में 64 हजार रुपए से ज्यादा निकाल लिए। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र के ड्रीम इंपीरिया का है।

जानकारी के मुताबिक, ड्रीम इम्पीरिया निवासी नवीन बंसल कोल इंडिया में सहायक प्रबंधक हैं। उनकी पत्नी पूजा बंसल ने रविवार को जोमैटो से ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था। काफी समय बीतने के बाद भी ऑर्डर नहीं पहुंचा। इस पर उनकी पत्नी पूजा ने गूगल से जोमैटो के कस्टमर केयर का नंबर ढूंढा और उस पर कॉल किया।

रिक्वेस्ट जनरेट होने पर क्लिक करने को कहा, फिर खाते से निकल गए रुपए
कॉल करने पर ठगों ने उनके मोबाइल में इंस्टॉल फोन-पे एप पर रिक्वेस्ट जेनरेट कर दी। साथ ही क्लिक करने के लिए कहा। पूजा ने जैसे ही क्लिक किया, उनके स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के खाते से 8 बार में 64359 रुपए निकल गए। लगातार ट्रांजेक्शन होने से वह परेशान हो गईं। इसके बाद ट्रांजेक्शन के स्क्रीनशॉट के साथ पुलिस को सौंपे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular