Wednesday, February 28, 2024
Homeदेश-विदेशबिहार चुनाव नतीजों पर संजय राउत ने ली चुटकी, बोले- अगर BJP...

बिहार चुनाव नतीजों पर संजय राउत ने ली चुटकी, बोले- अगर BJP नीतीश को CM बनाती है तो…

शिवसेना सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र घटनाक्रम का हवाला देते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने यह दिखा दिया था कि यदि गठबंधन सहयोगी ‘अपने शब्दों पर कायम नहीं रहता ‘ तो क्या होता है

मुंबई: शिवसेना ने मंगलवार को कहा कि अगर विधान सभा चुनाव में कम सीटें जीतने के बावजूद भाजपा नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाती है तो जदयू नेता को शिवसेना का शुक्रिया अदा करना चाहिए, जैसा कि ताजा रुझानों में सामने आ रहा है.

पिछले साल महाराष्ट्र चुनाव नतीजों के बाद शिवसेना और भाजपा के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर हुई खींचतान के बीच शिवसेना ने विरोधी विचारधारा वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई थी.

राउत ने याद दिलाया महाराष्ट्र का घटनाक्रम
शिवसेना सांसद संजय राउत ने उस घटनाक्रम का हवाला देते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने यह दिखा दिया था कि यदि गठबंधन सहयोगी ‘अपने शब्दों पर कायम नहीं रहता ‘ तो क्या होता है?

बिहार में सीएम पद को लेकर कही ये बात
राउत ने कहा, ‘ मैंने सुना कि भाजपा नेता टीवी पर कह रहे हैं कि केवल नीतीश बाबू ही मुख्यमंत्री होंगे. इसके लिए नीतीश बाबू को शिवसेना का शुक्रिया अदा करना चाहिए. वादा खिलाफी बिहार में नहीं होगी, क्योंकि शिवसेना ने महाराष्ट्र में दिखा दिया था कि अगर अपने कथन पर नहीं टिका जाता तो क्या हो सकता है.’

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular