Thursday, April 18, 2024
Homeदेश-विदेशबीजेपी में शामिल हुईं खुशबू सुंदर, बोलीं- देश को आगे बढ़ाने के...

बीजेपी में शामिल हुईं खुशबू सुंदर, बोलीं- देश को आगे बढ़ाने के लिए पीएम मोदी जैसे नेता की जरूरत…

अभिनेता से नेता बनी खुशबू सुंदर ने आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर लीं। इस दौरान बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि खुशबू सुंदर को आज ही कांग्रेस पार्टी ने प्रवक्ता पद से हटा दिया था। इसके बाद उन्होंने सोनिया गंधी को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा भेज दिया। बीते कुछ समय से उनके बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलें चल रही थीं। 

बीजेपी में शामिल होने पर खुशबू सुंदर ने कहा कि अगर राष्ट्र को आगे बढ़ना है तो हमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे नेता की जरूरत है जो देश को सही दिशा में ले जाए।

खुशबू के बीजेपी में शामिल होने से अगले वर्ष के लिए तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को काफी फायदा मिलने की संभावना हैं। बीजेपी उन्हें स्टार प्रचारक के तौर पर पेश कर सकती है।

इससे पहले, सुंदर ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना त्याग पत्र भेजा, जिसमें उन्होंने कहा, “कुछ लोग जो पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे हैं, वे जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता के साथ कोई जुड़ाव नहीं रखते हैं। वे शर्तों को निर्धारित कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि इस तरह की ताकतों के कारण उनके जैसे लोग जो पार्टी के लिए ईमानदारी काम करना चाहते थे, उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया।

खुशबू सुंदर ने पार्टी प्रमुख, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य सभी कांग्रेस नेताओं को भी धन्यवाद दिया।

वह 2014 से कांग्रेस से जुड़ने वाली खुशबू सुंदर 2018 में तेलंगाना विधानसभा चुनावों के दौरान रैलियों का नेतृत्व करने वाले स्टार प्रचारकों में से एक थीं। उन्होंने तब कहा था कि उनकी पार्टी संसद में महिला आरक्षण बिल पेश करने वाली पहली पार्टी थी। इस दौरान उन्होंने सत्तारूढ़ एनडीएस सरकार के खिलाफ जमकर बोला था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular