Saturday, April 20, 2024
Homeकांकेरबीसीसी न्यूज़24 : कांग्रेसी नेता सहित अन्य लोगों ने की पत्रकार के...

बीसीसी न्यूज़24 : कांग्रेसी नेता सहित अन्य लोगों ने की पत्रकार के साथ मारपीट एवं गुंडागर्दी ; गृहमंत्री बोले- सख्त कार्यवाही करेंगे

फोटो कांकेर की है। पत्रकार कमल शुक्ला को मिलकर ये बदमाश पीट रहे है, अब कमल शुक्ला ने कहा है कि जब तक इनकी गिरफ्तारी नहीं होगी वो भूख हड़ताल पर रहेंगे।

  • कांग्रेस प्रवक्ता सुशील का कहना, मारपीट करने वाले को पार्टी पहले ही निकाल चुकी है
  • पत्रकार का कहना, पालिका के भ्रष्टाचार को उजागर करने पर उन्हें पीटा गया

छत्तीसगढ़(बीसीसी न्यूज़24) : कांकेर में पत्रकार के साथ मारपीट कर दी गई। पार्षद स्तर के नेता के साथ मिलकर कुछ युवकों ने पत्रकार कमल शुक्ला पर हमला किया। कमल शुक्ला का आरोप है कि मारपीट करने वालों में कांग्रेस के नेता शामिल थे। पत्रकार के साथ मारपीट की सूचना जब रायपुर पहुंची तो कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील त्रिवेदी का बयान भी सामने आया। उन्होंने कहा कि मारपीट करने वाले को पार्टी पहले ही निष्कासित कर चुकी है।

कमल शुक्ला ने बताया कि पूरा विवाद नगर पालिका के भ्रष्टाचार से जुड़ी खबरों की वजह से शुरू हुआ। वे लगातार इस तरह की खबरें लिख रहे थे। यही वजह थी कि इलाके के जितेंद्र सिंह, गफ्फार मेमन, गणेश तिवारी ने उन पर हमला किया। घटना तब हुई जब कमल एक और पत्रकार के साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचे थे।

थाने में पहले से ही मौजूद जितेंद्र सिंह और उसके साथियों ने कमल पर हमला कर दिया। हालांकि, जितेंद्र सिंह के लोगों ने भी कमल पर मारपीट के आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है। इस पूरे मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि जिसने भी गलती की होगी, उसे सजा दी जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular