Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाडैमेज कंट्रोल: विष्णुदेव की टीम में शामिल किए गए लांबा और चावलानी..तीन...

डैमेज कंट्रोल: विष्णुदेव की टीम में शामिल किए गए लांबा और चावलानी..तीन पूर्व विधायकों को भी मिली जगह …

रायपुर/ कोरबा. प्रदेश भाजपा की सूची जारी होने के बाद कई बड़े भाजपा नेताओं का नाम सूची में शामिल नहीं होने से भाजपा के अंदरूनी हलकों में घमासान मचे होने की की खबरें सामने आ रही थी। जिसके बाद कल देर शाम 21 और नामों की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय एवं प्रदेश महामंत्री पवन साय की अनुशंसा पर की गई है.

कोरबा में भी कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं को दरकिनार किए जाने से भाजपा की आंतरिक गलियारे में असंतोष व्याप्त हो चला था जिसके बाद भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक चावलानी एवं पूर्व महापौर जोगेश लांबा को भाजपा की इस नई घोषणा सूची में शामिल किया गया है. इन सभी नेताओं को कार्यसमिति के सदस्य के रूप में शामिल किया गया है। इसके साथ ही प्रदेश की अन्य जिलों के 19 नेताओं को भी भाजपा की नई घोषणा सूची में शामिल किया गया है.

नई पुनरीक्षित सूची में जिन नेताओं को कार्यसमिति में जगह दी गई है, उनमें नंदकुमार साहू, देवजी पटेल, नरेश गुप्ता, रसिक परमार, डॉ. सलीम राज, अशोक पांडेय, प्रफुल्ल विश्वकर्मा सभी रायपुर से हैं। इसके अलावा पेंड्रा-गौरेला-मरवाही से समीरा पैकरा, जशपुर से नरेश नंदे, सरगुजा से प्रबोध मिंज, रायगढ़ जिसे से जगन्नाथ पाणिग्रही, गुरूपाल सिंह भल्ला, जांजगीर-चांपा से लीलाधर सुलतानिया, धमतरी से निरंजन सिन्हा, कोण्डागांव से मनोज जैन, बिलासपुर से राजेश त्रिवेदी, मुंगेली से ठाकुर भूपेंद्र सिंह, गिरीश शुक्ला और बालोद से प्रीतम साहू शामिल है।

दरअसल प्रदेश भाजपा कार्यसमिति में 21 और नेताओं को जगह दी गई है। इन सभी को फोन पर सूचना देकर बैठक में शामिल होने कहा गया है। नए शामिल किए गए सदस्यों में तीन पूर्व विधायक देवजी पटेल और नंदकुमार साहू, प्रीतम साहू भी हैं।इस घोषणा के साथ ही समर्थकों ने हर्ष व्याप्त हो चला है. वही इसे लोग डैमेज कंट्रोल की रणनीति का हिस्सा मान रहे हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular