Sunday, March 3, 2024
Homeदेश-विदेशभीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, 4 घायल….दर्शन कर लौट रहे...

भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, 4 घायल….दर्शन कर लौट रहे श्रदालुओं से भरी जीप को ट्रेलर ने मारी टक्कर…एक ही परिवार के आठ की मौत…

नईदिल्ली / राजस्थान के टोंक जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई. सदर थाना इलाके में देर रात तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर और जीप के बीच भिड़ंत हुई, जिसमें मध्यप्रदेश के रहने वाले एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई. जबकि चार और लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. टोंक सदर थाने के थानाधिकारी दशरथ सिंह ने बताया कि यह हादसा रात लगभग सवा दो बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 12 पर हुआ.

राजस्थान के खाटू श्यामजी मंदिर के दर्शन कर लौट रही श्रदालुओं से भरी जीप को ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मारी, टक्कर के बाद जीप एक पुलिया और ट्रोले के बीच फंस गयी. जिससे आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गए. आनन फानन में घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जीप में सवार लोग मध्य प्रदेश के जीरापुर (राजगढ़) के रहने वाले थे.

पुलिस ने यह भी बताया कि जीरापुर थाना क्षेत्र के राजहेड़ी गांव के एक ही परिवार के लोग दर्शन करने के लिए खाटू श्याम जी गए हुए थे. दर्शन के बाद वे वापस राजगढ़ लौट रहे थे. इसी बीच, जयपुर-जबलपुर हाइवे पर पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतना जोरदार थी कि, हादसे के बाद चार पुरुष, दो महिला और दो बच्चों समेत 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि, हादसे में 4 औऱ लोग गभीर रुप से घायल हो गये हैं. जिन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. वहीं, घटना के बाद में पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा है. जबकि मृतकों के गांव में शोक हैं.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular