Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़मरवाही उपचुनाव: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उतरे चुनाव मैदान में, कांग्रेस प्रत्याशी के...

मरवाही उपचुनाव: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उतरे चुनाव मैदान में, कांग्रेस प्रत्याशी के पझ में करेंगे धुआंधार प्रचार… 10 सभाओं को भी करेंगे संभोधित….

  • मरवाही उपचुनाव में 3 नवम्बर को होना है मतदान
  • जोगी परिवार के पुश्तैनी गांव में भी एक जनसभा प्रस्तावित

मरवाही विधानसभा उपचुनाव में राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान चरम की ओर बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार से मरवाही के रण में खुद उतर रहे हैं। वहां 29,30 और 31 अक्टूबर को मुख्यमंत्री की 10 सभाएं प्रस्तावित है। इन सभाओं में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल और दूसरे मंत्रियों की मौजूदगी भी रहेगी।

तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार सुबह 11.30 पर राजधानी से मरवाही के डोंगरिया गांव के लिए रवाना होंगे। वहां कांग्रेस प्रत्याशी डा. केके ध्रुव के समर्थन में आम सभा होनी है। डोंगरिया से मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर कोटगार ले जाएगा। यहां जनसभा के बाद मुख्यमंत्री जोगीसार जाकर एक आम सभा को संबोधित करेंगे। यह दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का पुश्तैनी गांव है।

बताया जा रहा है, जोगीसार की जनसभा के बाद मुख्यमंत्री अमरकंटक जाकर माता नर्मदा का दर्शन – पूजन भी करेंगे। संतों- आचार्यों से मुलाकात करेंगे। 30 अक्टूबर को मुख्यमंत्री बगरा और लोहारी में आम सभा को संबोधित करने वाले हैं। 31 अक्टूबर को भी उनका ताबड़तोड़ कार्यक्रम लगा हुआ है। मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए 3 नवम्बर को मतदान होना है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular