Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़मरवाही उपचुनाव: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले ने तैयारियों का...

मरवाही उपचुनाव: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले ने तैयारियों का लिया जायज़ा; अधिकारियों से कहा, आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें..

मरवाही। मरवाही उप चुनाव की तैयारियों का जायज़ा लेने राज्य की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले ने दौरा किया। इस दौरान कंगाले मरवाही के दूरस्थ मतदान केंद्रों तक पहुँची, उन्होंने विशेष पिछड़ी बैगा जनजाति के लोगों से गाँव में चर्चा की।
राज्य की मुख्य निर्वाचन अधिकारी कंगाले ने निरीक्षण के दौरान मतदान केंद्रों में पेयजल विद्युत आपूर्ति शौचालय सहित अन्य आधारभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के साथ साथ निर्देशित किया है कि भारत निर्वाचन आयोग ने कोविड-19 से बचाव के लिए जो दिशा निर्देश दिए हैं उनका पालन सुनिश्चित रुप से हो।
दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन राज्य की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने जीपीएम ज़िले के कलेक्ट्रेट में अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में चुनावी तैयारियों की जानकारी लेते हुए श्रीमती कंगाले ने अधिकारियों से कहा
“आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें..सभी टीमभावना से कार्य करते हुए निष्पक्ष स्वतंत्र और शांतिपूर्ण निर्वाचन में अपनी भुमिका निभाएँ”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular