Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामरवाही उपचुनाव – राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के वाहन की हुई जांच;...

मरवाही उपचुनाव – राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के वाहन की हुई जांच; उन्होंने ने कहाँ सभी करें जाँच में सहयोग…

पेंड्रा। मरवाही उपचुनाव के घोषणा के बाद प्रशासन सख्त हो गया है, ​​विधानसभा क्षेत्र में आने जाने वालों पर अब कड़ी निगरानी रखी जा रही है, प्रशासन द्वारा एहतियातन वाहनों की जांच की जा रही है। इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ सरकार में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के वाहन की जांच भी गई। प्रशासन द्वारा की जा रही जांच में मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने भी सहयोग किया। इस दौरान मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कहा कि वे उपचुनाव के मद्देनजर हो रही कार्रवाई से संतुष्ट हैं, साथ ही मंत्री ने कहा कि जांच कार्रवाई में सब कोई सहयोग करें।

गौरतलब है कि मरवाही उपचुनाव के लिये केवल मरवाही विधानसभा क्षेत्र नहीं बल्कि पूरे गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में धारा 144 और आदर्श आचरण संहिता लागू कर दी गयी है। इसके लिये जिला प्रशासन ने सभी राजनैतिक दलों के अलावा पत्रकारों और अन्य संस्था प्रमुखों से मीटिंग करके इसकी विस्तार से जानकारी देते हुये आदर्श आचरण संहिता का कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिए।

कलेक्टर डोमन सिंह ने मरवाही उपचुनाव को निष्पक्ष तरीके से कराने के लिये सभी अधिकारियों को भी निर्देश दिये है कि किसी भी शिकायत को गंभीरता से लेते हुये निष्पक्ष कार्यवाही की जावे। इसके अलावा मध्यप्रदेश से लगने वाली सीमाओं में विशेष चौकसी बरतने के लिये आवश्यक इंतजामात करने की जानकारी पुलिस अधीक्षक सूरज परिहार ने दी। ज्ञात हो कि इस जिले में कोटा विधानसभा के अंतर्गत आने वाले गांव और पेंड्रा तथा गौरेला शहर भी आते हैं पर आचार संहिता इस क्षेत्र में भी लागू रहेगी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular