Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-विदेशमहिला ने ननद पर खौलता तेल फेंका, फिर 3 साल के बेटे...

महिला ने ननद पर खौलता तेल फेंका, फिर 3 साल के बेटे के साथ 17वीं मंजिल से लगा दी छलांग..मां-बेटे की मौत….

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में बिसरख इलाके की इको विलेज सोसाइटी से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां सोसाईटी की 17 वीं मंजिल से गिरकर मां ओर बेटे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. पुलिस को शुरुआती जांच में ये मामला घरेलू कलह के कारण आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे जानकारी मिली की एक मां अपने 3 साल के बच्चे के साथ नीचे गिर गई. जिसके बाद तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. मृतक महिला की पहचान प्रियंका त्यागी (30) और बेटे दिव्यांश (3) के तौर पर हुई है. 

सुसाइड से पहले ननद पर डाला खोलता हुआ तेल
पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला की मृतक महिला ने अपनी ननद रीमा पर गर्म तेल डाल दिया था और फिर बच्चे के साथ 17वीं मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली. जब ये घटना हुई उस वक्त महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था. फिलहाल पुलिस ने दोनों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ननद रीमा का चहरा जल जाने के कारण उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया है. 

पुलिस ने पति को लिया हिरासत में
वहीं मृतक महिला के भाई राहुल का कहना है कि मेरा जीजा निशांत मेरी बहन को परेशान करता था. उसे पैसे लाने के लिए बोलता था. जिस वजह से बहन डिप्रेशन में रहती थी. जबकि मृतक प्रियंका के पति निशांत ने बताया कि वो अपने पिता के पास गाजियाबाद गया हुआ था. उसे कुछ नहीं पता ये सब क्यों हुआ है. हालांकि अब पुलिस ने पति निशांत को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. 

सोसाइटी में सुरक्षा पर उठ रहे सवाल
पुलिस का कहना है की ऐसी कौन सी बात है जिसकी वजह से महिला ने ये कदम उठाया है, उसकी जांच की जा रही है. वहीं हाई राइज बिल्डिंग में रहने वाले लोगों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठ रहा है. लोगों ने बताया की अगर इस सोसाईटी में लोहे की ग्रिल या फिर नेट लगा होता तो शायद उनकी जान बच सकती थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular