Thursday, February 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामहिला सहित 3 लोगों को उनके साथी ने मारा चाकू, एक की...

महिला सहित 3 लोगों को उनके साथी ने मारा चाकू, एक की हालत गंभीर; NTPC अस्पताल में भर्ती…

छत्तीसगढ़ के कोरबा में महिला राज मिस्त्री सहित 3 लोगों को उनके ही साथी ने चाकू मार दिया। तीनों की हालत गंभीर है। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के कोरबा में महिला राज मिस्त्री सहित 3 लोगों को उनके ही साथी ने चाकू मार दिया। तीनों की हालत गंभीर है।

​​​​​​​कोरबा/ छत्तीसगढ़ के कोरबा में मंगलवार को महिला राज मिस्त्री सहित तीन लोगों पर उनके ही साथी ने चाकू से हमला कर दिया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। हमले के बाद आरोपी युवक भाग निकला। उसका अभी तक सुराग नहीं लग सका है। वारदात का कारण भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मामला दर्री थाना क्षेत्र का है।

क्रांति नगर के ब्लॉक 5 में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। राज मिस्त्री राजू साहू, रोहित निर्मलकर और सविता जांगड़े काम कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान उनके साथ काम करने वाला एक अन्य मिस्त्री राजीव नगर निवासी पुरुषोत्तम पहुंचा और ताबड़तोड़ एक के बाद एक तीनों पर चाकू से वार कर दिया। चाकू लगते ही तीनों वहीं गिर पड़े।

आपसी विवाद में हमले की आशंका
हमले के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनों घायलों रोहित, राजू और सविता को NTPC अस्पताल ले जाया गया। जहां से राजू साहू को गंभीर हालत में एक प्राइवेट अस्पताल में रेफर किया गया है। उसके सीने में चाकू लगा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि आपसी किसी विवाद के चलते हमला किया गया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular