Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़मेयर के पति की दबंगई:​​​​​​​ चरोदा मेयर चंद्रकांता मांडले के डॉक्टर पति...

मेयर के पति की दबंगई:​​​​​​​ चरोदा मेयर चंद्रकांता मांडले के डॉक्टर पति ने पड़ोसी को जड़ा थप्पड़, दीवार खड़ी करने को लेकर आपस में भिड़े…

  • देवबलोदा में रेलवे की जमीन पर मकान बनाने को लेकर दोनों पक्ष में देर रात हुआ विवाद
  • मेयर बोलीं- गाली देने पर मारा थप्पड़, पड़ोसी का आरोप- हमारे निर्माण कार्य को गिराया

छत्तीसगढ़ में भिलाई के चरौदा से मेयर चंद्रकांता मांडले और उनके पति डॉ. सनत मांडले विवादों में आ गए हैं। सरकारी जमीन पर निर्माण और कब्जे को लेकर रविवार देर रात पड़ोसी से झड़प हो गई। इसके चलते मेयर के पति डॉ. सनद ने पड़ोसी को थप्पड़ मार दिया। सारा विवाद मकान बनाने को लेकर है। मेयर चंद्रकांता का कहना है कि गाली देने पर थप्पड़ मारा है। वहीं पड़ोसी का आरोप है कि उनका निर्माण कार्य गिरा दिया।

दरअसल, चरोदा मेयर चंद्रकांता मांडले और उनके पति डॉ. सनत मांडले की देवबलोदा में घर है। वहां उन्होंने मकान और क्लीनिक के लिए दुकान का निर्माण करा रखा है। जिसका दोनों ओर शटर लगा हुआ है। वहां मकान का निर्माण कार्य भी चल रहा है। बताया जा रहा है कि उनके पड़ोस में रहने वाले रविंद्र सोनवानी भी दीवार बनवा रहे हैं। इसी के चलते रविवार रात को विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि वह जमीन रेलवे की है।

घटना का ढाई मिनट का वीडियो आया सामने, उसमें दिखे थप्पड़ मारते
इस पूरी घटना का ढाई मिनट वीडियो सामने आया है। इसमें मेयर के पति डॉ. सनद अपने पड़ोसी रविंद्र को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। मेयर चंद्रकांता मांडले का कहना है कि वहां सड़क है। रात को पड़ोसी सोनवानी दीवार खड़ी कर रहा था। मना किया तो गाली देने लगा। इसीलिए थप्पड़ मारा। वहीं रविंद्र का आरोप है कि रात को डॉ. सनद अपनी मेयर पत्नी के साथ आए और उनकी निर्माणाधीन दीवार को लात मारकर गिरा दिया।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular